Harbhajan-Singh-1200
harbhajan-singh-1200

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए सीजन 15 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है, जहां लगातार टीम को शुरुआत से ही हार का सामना करना पड़ा। तो वहीं इस सीजन लीग से बाहर होने वाली पहली टीम भी बनी। लेकिन टीम के दो खिलाड़ी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है। बता दें हाल ही में पूर्व भारतीय स्पिनर Harbhajan Singh ने मुंबई टीम के दो खिलाड़ियों को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। आइये बताते है इस आर्टिकल के जरिए उन खिलाड़ियों के बारे में जिनके प्रदर्शन को देख Harbhajan Singh काफी इंप्रेस हुए है।

इन 2 खिलाड़ियों का प्रदर्शन देख इंप्रेस हुए भज्जी

Harbhajan-Singh-1200

दरअसल आईपीएल के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस का काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला है। जहां टीम के बल्लेबाजों ने फ्रेंचाइजी की उम्मीदों पर पानी फेरते हुए टीम को लीग से ही बाहर कर दिया। तो वहीं रोहित शर्मा भी इस बार अपनी कप्तानी में फेल साबित हुए। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर Harbhajan Singh ने मुंबई टीम के दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। बता दें भज्जी ने दो खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि ये दोनों खिलाडी़ आने वाले 10 सालों तक टीम में रहने वाले है।

‘तिलक वर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया। जिसकी तारीफ की जानी चाहिए। उन्होंने सही जगह निवेश किया है। जिसका फायदा उन्हें लंबे समय तक मिल सकता है। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी काबिलियत दिखाई है. जिसके दम पर यह खिलाड़ी 10 सालों तक एमआई की टीम के लिए खेल सकते हैं’ 

इरफान पठान ने भी इस खिलाड़ी की तारीफ

Harbhajan Singh

बता दें भज्जी के साथ ही भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा की तारीफ की है। बता दें तिलक वर्मा ने 10 पारियों में 41 की औसत से 328 रन बनाए है, जिसपर इरफान पठान ने कॉमेंट्री के दौरान तिलक वर्मा की तारीफ में कहा कि तिलक की प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, जो अपने बल्ले से लंबे शॉट खेलने का दमखम रखते हैं।