Joss Buttler

IPL 2022 का आज 9वां मुकाबला पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और आईपीएल के पहले सीजन की चैंपियन टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की रॉयल टीम ने 193 रन बनाकर शानदार शुरुआत की। बता दें Joss Buttler ने धमाकेदार अंदाज में शतक जड़कर मुंबई टीम को 194 रन का टारगेट दिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर Joss Buttler के इस तूफानी बल्लेबाजी के बाद ट्वीट्स की बौछार लग गई है।

मुंबई के खिलाफ Jos Buttler की आतिशी पारी

Joss Buttler

दरअसल, मबंई टीम के टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया तो वहीं टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स टीम की शुरुआत पारी जॉस बटलर(Jos Buttler) और यसस्वी जायसवाल ने की। जहां मैच के शुरूआती दो ओवर में इन दोनों बल्लेबाजों को रन लेने में तोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, वहीं तीसरे ओवर में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत ने यशस्वी जैसवाल का विकेट हासिल किया। जिसका पलटवार जॉस बटलर ने अगले ही ओवर में करते हुए 26 रन ले लिए।

Joss Buttler

दरअसल बेसिल के ओवर की पहली गेंद डॉट खेलने के बाद बटलर (Joss Buttler) ने आक्रमक रवैया अपनाते हुए अगली 4 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्के जड़ दिए हैं। इसके साथ ही बटलर ने तीसरी गेंद पर पहला छक्का लॉन्ग ऑन, दूसरा छक्का कवर की दिशा में और आखिरी गेंद पर एक बार फिर छक्का लगाते हुए इस सीजन का पहला शतक अपने नाम किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर सभी फैंस बटलर का धमाकेदार अंदाज देख मीन्स की बरसात कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर Jos Buttler को लेकर ऐसा रिएक्शन