Ms Dhoni ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देव्यांग फेन को रोता देख पोछे आंसू, देखें Video
MS Dhoni ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देव्यांग फेन को रोता देख पोछे आंसू, देखें VIDEO

क्रिकेट की बात हो और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का नाम न आए, ऐसा भला कैसे हो सकता है। अक्सर भारत के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर धोनी अपने खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते है। उनके काम की हर जगह चर्चा की जाती हैं। एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग गजब लेवल की है।

वहीं हाल ही में MS Dhoni ने एक दिव्यांग फैन के साथ मुलाकात की और जिस तरह का व्यवहार किया उसने सभी का दिल जीत लिया है। माही के सादगी भरे अंदाज फैंस को उनका और दीवाना बना दिया हैं। आइये इस आर्टिकल के जरिए दिखाते है वो वीडियो जिसमें माही अपने दिव्यांग फैन के साथ मिलकर उसकी इच्छा पूरी करते हुए और उनके बहुत ही प्यार से बात चीत करते हुए नजर आ रहे है।

MS Dhoni ने पूरी की इस दिव्यांग फैन की ख्वाहिश

दरअसल सोशल मीडिया पर MS Dhoni का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लावण्या नाम की उस फैन ने पोस्ट किया है। वहीं धोनी के साथ इस मुलाकात को लेकर दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है। बता दें धोनी के इस वीडियो में वे अपनी एक दिव्यांग फैन से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल दिव्यांग बच्ची लावण्या बचपन से ही धोनी की फैन रही है और वे उनसे मिलना चाहती थी। माही ने उसकी ये ख्वाहिश पूरी कर दी और खुद ही मिलने पहुंच गए।

Ms Dhoni ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देव्यांग फेन को रोता देख पोछे आंसू
Ms Dhoni ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देव्यांग फेन को रोता देख पोछे आंसू 

बता दें लावण्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो और फोटो शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लावण्या ने लिखा कि धोनी बहुत ही अच्छे हैं। वहीं लावण्या धोनी से मिलने के बाद रोने लगी तो माही ने उसके आंसू पोछ दिए।

Ms Dhoni ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देव्यांग फेन को रोता देख पोछे आंसू
Ms Dhoni ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, देव्यांग फेन को रोता देख पोछे आंसू

इसके साथ ही लावण्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा,

”धोनी से मिलने की फीलिंग शब्दों में बयां नहीं की जा सकती. वे बहुत ही स्वीट और सॉफ्ट स्पॉकन परसन हैं. उन्होंने जिस तरह से मेरे नाम की स्पेलिंग पूछी, मुझसे हाथ मिलाया और बोले कि रोना नहीं है. उन्होंने मेरे आंसू पोछे. उन्होंने स्केच के लिए मुझे थैंक्यू कहा है.”

अक्सर माही की तस्वीरें शेयर करती है लावण्या

वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, लेकिन दिव्यांग लावण्या को देख माही के प्रति उनकी दीवानगी कुछ अगल ही झलकती है। उनके इंस्टाग्राम पर माही को लेकर कई तस्वीरें देखी गई है, जिसमें वह माही को क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए देख रही है। यहां तक की माही की टीम सीएसके को स्पोर्ट करने के लिए खुद पीली जर्सी पहने नजर आती है। उनकी दीवानगी देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।