आईपीएल 2022 मुंबई की जीत के साथ बैंगलोर ने किया प्लेऑफ का टिकट पक्का, सोशल मीडिया पर थैंकयू मुंबई बोला किया धन्यवाद

IPL 2022: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शनिवार को आईपीएल 2022 के अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हरा दिया है. इसी के साथ मुंबई ने दिल्ली का प्लेऑफ में जाने का सपना तोड़ दिया. सीज़न की हार से शुरुआत करने वाली मुंबई ने जीत के साथ अंत किया. मुंबई की इस जीत के साथ सबसे ज्यादा जो टीम खुश है वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की है.

Ipl 2022

गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स के साथ आरसीबी प्लेऑफ (IPL Playoffs) के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन गयी है. इस मैच में अगर दिल्ली की टीम जीत जाती तो बैंगलोर प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाती. इसलिए बैंगलोर को प्लेऑफ का टिकट मुंबई ने दिया है.

IPL 2022 के लिए मुंबई को कहा बड़ा शुक्रिया

आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नीले दिल के साथ ट्वीट किया, “थैंक यू, मुंबई इंडियंस!”

इस रोमांचक मैच के दौरान वानखेड़े स्टेडियम में RCB, RCB के नारे लग रहे थे. बैंगलोर ने इस शानदार सपोर्ट के लिए अपने फैंस को धन्यवाद कहा है. प्लेऑफ में जगह मिलने पर बैंगलोर ने अपने लिए भी एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया और उसके साथ लिखा, “सफर जारी रहेगा, प्लेऑफ हम आ रहे हैं.”

सोशल मीडिया पर फैन्स का रिएक्शन

मुंबई की हार बनी बंगलौर के लिए वरदान

आईपीएल 2022 मुंबई की जीत के साथ बैंगलोर ने किया प्लेऑफ का टिकट पक्का, सोशल मीडिया पर थैंकयू मुंबई बोला किया धन्यवाद

मैच में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए मुंबई के गेंदबाजों ने दिल्ली की टीम को को सात विकेट पर 159 के स्कोर पर रोक दिया. जिसमें बुमराह ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी में मुंबई के बल्लेबाजों ने पांच गेंद बाकी रहते हुए निर्धारित लक्ष्य को हासिल कर लिया. मुंबई के लिए ईशान किशन ने 48 रन और डेवाल्ड ब्रेविस ने 37 रन बनाए जबकि टिम डेविड ने 11 गेंद में 34 रनों की तेज पारी खेली.

और पढ़िए:

आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद इस खिलाडी ने कहा, मुझमें अभी तीन साल का क्रिकेट और बाकी, जल्द करूंगा टीम में वापसी 

आईपीएल 2022 में शानदार वापसी करने वाले पांच खिलाडी, एक ने खेले पिछले दो साल में बस 5 मैच

कोरोना से फिर हुआ क्रिकेट जगत प्रभावित, इस बार न्यूज़ीलैण्ड टीम में मिले तीन खिलाडी पोजिटिव