रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की बातचीत हुई इन्टरनेट पर वायरल, कमेंट में कहा, &Quot;अभी बहुत क्रिकेट है बाकि&Quot;

Dinesh Karthik: इंडियन क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है जिसमें शुरूआती दो मैच के बाद लगातार दो मैच जीत कर टीम इंडियन की सीरीज जीत की उम्मीद अभी भी जिंदा है. इस जीत में दिनेश कार्तिक की वापसी भी खासी चर्चा में है. कार्तिक (Dinesh Karthik) ने लगभग तीन साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है.

साल 2009 में वर्ल्डकप में सेमी फाइनल खेलने के बाद से ही दिनेश कार्तिक टीम से बाहर चल रहे थे और आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम ने वापसी का मौका मिला और उन्होंने सीरीज के चौथे मैच में अर्धशतकीय पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई और चयन को सही साबित किया.

रोहित ने बोला था “Dinesh Karthik आपमें अभी क्रिकेट बाकी”

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की बातचीत हुई इन्टरनेट पर वायरल, कमेंट में कहा, &Quot;अभी बहुत क्रिकेट है बाकि&Quot;

सीरीज में चौथे मैच में इंडियन टीम की जीत के साथ ही दिनेश कार्तिक और रोहित शर्मा के बीच कुछ पुरानी बातचीत अब सोशल मीडिया परा काफी वायरल हो रही है. रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक के बीच यह बातचीत 48 हफ्ते पहले हुई थी जब कार्तिक ने इंग्लैंड के एक स्टेडियम की तस्वीर सोशल मीडिया में साझा की थी. दिनेश कार्तिक वहां पर द हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए कमेंट्री कर रहे थे. उन्हीं इमेज के साथ उन्होंने लिखा था “बस अपने में हूं”. जिसमें रोहित शर्मा ने रिप्लाई किया था कि, “आपकी जानकारी के लिए बता दूं, आप में अभी भी काफी क्रिकेट बचा है”. इसके बाद कार्तिक ने लिखा था, “इस पर कुछ भी संदेह नहीं है”.

Dinesh Karthik

IND vs SA सीरीज में कर रहे शानदार प्रदर्शन

रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की बातचीत हुई इन्टरनेट पर वायरल, कमेंट में कहा, &Quot;अभी बहुत क्रिकेट है बाकि&Quot;

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए चौथे टी-20 मुकाबले में कार्तिक ने 27 गेंदों में 55 रन की धमाकेदार पारी खेली थी जिसकी वजह से भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 169 बनाए थे. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपनी इस पारी में 9 चौके और 2 छक्के जड़े थे. आईपीएल 2022 में बंगलौर की टीम के शानदार प्रदर्शन करने की वजह से टीम इंडिया में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही सीरीज में कार्तिक ने खेले गये 4 मैचों में 92 रन बनाये है. इसमें उनका एवरेज 46.00 रहा तथा उनका स्ट्राइक रेट भी 158.62 का है.

और पढ़िए:

मोहम्मद रिजवान ने टी20 ब्लास्ट में की तूफानी बल्लेबाजी, 12 गेंदों में बनाये 50

करियर के पहले ही अर्धशतक के साथ दिनेश कार्तिक ने तोडा धोनी का ये बड़ा रिकॉर्ड

ऋषभ पन्त के फ्लॉप प्रदर्शन पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले “ऐसे आउट होना अच्छे संकेत नहीं है”