Team India

इंडियन प्रीमियल लीग के 15वें सीजन को एक महीना पुरा हो गया है। जहां आज इस सीजन का 39वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगोलर (RCB vs RR) के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए RR की टीम ने Riyan Parag की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए और RCB को जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य दिया। ऐसे में Riyan Parag की दमदार पारी के बाद भी सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

Riyan Parag की दमदार पारी के बाद भी फैंस कर रहे है ट्रोल

Riyan Parag

दरअसल बैंगलोर के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की टीम 11 ओवर से लेकर 18वें ओवर तक मुश्किल स्थिति में नजर आ रही थी। वहीं मैच में Riyan parag ने दमदार अर्धशतक जड़ा। उनकी इस पारी के बाद ही राजस्थान एक सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर पाई। उन्होंने इस मैच में 31 गेंदों का समाना किया और 4 छक्के और 3 चौके की मदद से 56 रन बनाकर नाबाद रहे।

बता दें पिछले 7 मुकाबले में भी पराग बल्ले से फ्लॉप रहे हैं और आज के मैच में उनसे बेहतरीन पारी की उम्मीद थी। इस उम्मीद को उन्होंने कायम रखते हुए 56 रन बनाए लेकिन, रियान पराग को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फैंस ट्वीट कर उन्हें ट्रोल कर रहे है।