Virat Kohli

इंडियन प्रीमियल लीग के 15वें सीजन का आधा सीजन पूरा हो चुका है। जहां इस सीजन का 39 मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी ने फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं इस बार आरसीबी की तरफ से ओपनिंग करने का जिम्बा Virat Kohli को दिया गया है। बता दें मैच में डु प्लेसिस और Virat Kohli की जोड़ी को ओपनिंग करते नजर आएंगे। वहीं अनुज रावत को आज प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया गया है। ऐसे में कोहली के मैच में ओपनिंग के फैसले पर फैंस काफी खुश नजर आ रहे है।

Virat Kohli को मिली ओपनिंग की जिम्मेदारी

Virat Kohli

दरअसल आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला उनका साथ नहीं दे रहा है। जहां पिछले दोनों मुकाबलों में विराट कोहली (Virat Kohli) को गोल्डन डक का शिकार होना पड़ा था। तो वहीं ये इस सीजन के इतिहास में पहली बार हुआ जब किंग कोहली बिना खाता खोले पहली ही गेंद पर विकेट गंवा बैठे। ऐसे में उनकी इस खराब फॉर्म को लेकर फैंस काफी निराश नजर आ रहे थे।

Virat Kohli

इतना ही नहीं कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने Virat Kohli  को कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लेने तक का सुझाव भी दिया था। वहीं पूर्व खिलाड़ी औकाश चोपड़ा ने विराट की ओपनिंग को लेकर टीम से रिक्वेसट भी की थी। वहीं आज राजस्थान टीम के खिलाफ खेले जा रहे मैच में विराट कोहली को अनुज रावत की जगह ओपनिंग करने का मौका दिया गया है और इस फैसले से फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

फैंस खुशी से झूम उठे