अच्छा खेल दिखाने पर भी संजू सैमसन को उनके फैंस दे रहे संन्यास की सलाह, फैंस जम पर सोशल मीडिया पर दे रहे रिएक्शन

Sanju Samson: इंडियन टीम इस समय अपने इंग्लैंड दौरे पर यूके गयी हुई है. दौरे पर टीम को एक टेस्ट के अलावा तीन टी20 और तीन ही वनडे मैच खेलने है. इस दौरे के लिए आज BCCI ने टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीमों की घोषणा की है. बोर्ड ने टी20 और वनडे सीरीज की अलग अलग टीमें चुनने के साथ-साथ पहले टी20 के लिए अलग टीम का चुनाव किया है. 5 जुलाई को टेस्ट मैच खत्म होने के बाद 7 जुलाई को पहले टी20 से कुछ खिलाडियों को आराम दिया जायेगा. पहले टी20 मैच में संजू सैमसन को जगह दी गयी है लेकिन दूसरे और तीसरे टी20 से उन्हें बाहर रखा गया है. ऐसे में फैंस उन्हें अब संन्यास लेने की सलाह दे रहे है.

ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते है Sanju Samson

अच्छा खेल दिखाने पर भी संजू सैमसन को उनके फैंस दे रहे संन्यास की सलाह, फैंस जम पर सोशल मीडिया पर दे रहे रिएक्शन

संजू सैमसन (Sanju Samson) एक विकेटकीपर बल्लेबाज़ है जो मिडिल आर्डर में बल्लेबाजी करते है. आयरलैंड के खिलाफ खेले गये अंतिम टी20 मैच में भी सैमसन ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 42 गेंदों में 77 रन का तेज़ पारी खेली थी. इसके साथ ही संजू अभी तक इंडिया के लिए 14 टी20 मैच खेल चुके है जिसमें उनके बल्ले से 251 रन निकले है. इस से पहले साउथ अफ्रीका टीम में भी उन्हें नज़रअंदाज़ किया गया था.

इस साल आईपीएल में भी संजू (Sanju Samson) शानदार प्रदर्शन कर चुके है. उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते गये 17 मैचो में 498 रन बनाये है. संजू अपने दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते है लेकिन पिछले कुछ समय से अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं दी जा रही है और ऐसे में उनके फैंस काफी नाराज है.

फैंस ने सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

Sanju Samson

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को इंग्लैंड के खिलाफ पहले ही टी20 मैच में जगह मिली है. ये क्या है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि भारत अपने स्क्वाड में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक जैसे प्लेयर्स को चुना रहा है, लेकिन संजू सैमसन को इग्नोर कर रहा है.

पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक

दूसरे और तीसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, उमरान मलिक