Shubman Gill की बहन ने बिकनी फोटो में सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए खूबसूरती के 'कायल'
Shubman Gill की बहन ने बिकनी फोटो में सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए खूबसूरती के 'कायल'

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी घातक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। महज 23 साल के गिल बल्लेबाजी के साथ अपने स्टाइल की वजह से भी खूब सुर्खियों में बने रहते हैं। क्रिकेट प्रेमियों से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक उनके खूब चर्चे हैं। वहीं उनकी बहन शाली शहनील गिल भी इस मामले में अपने भाई शुभमन गिल से कम नहीं हैं।

बता दें कि शहनील गिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इन फोटोज को देखकर कोई भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सकता है। बता दें कि इन दिनों  शहनील गिल की बिकनी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Shubman की बहन खूबसूरती के मामले में नहीं है किसी से कम

दरअसल अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए चर्चित शुभमन (Shubman Gill) की बहन शहनील गिल अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी बोल्ड अदाओं को देखकर हर कोई शुभमन गिल की बहन पर अपना दिल हार सकता है। बता दें कि शहनील गिल का फैंशन सेंस किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। बहरहाल, उनकी बिकनी तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शुभमन गिल के फैंस भी उनकी बहन की इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं।

शहनील गिल की बिकनी तस्वीर हुई वायरल

बता दें कि शहनील गिल शुभमन गिल (Shubman Gill) की बड़ी बहन है। हालांकि शुभमन गिल अपनी बहन के साथ एक दोस्त की तरह ही बॉन्डिंग शेयर करते करते है। वहीं शहनील गिल भी अपने छोटे भाई से बहुत प्यार करती है और हर छोटी से छोटी बात उनके साथ शेयर करती है।

बहरहाल, शहनील गिल की बात करें तो वह पॉपुलैरिटी के मामले में किसी स्टार से कम नहीं हैं। उनके इंस्टाग्राम पर करीब 50.8 हजार फॉलोवर्स है और अपनी तस्वीरों के जरिये फैंस के बीच में छाई रहती हैं। फिलहाल वायरल होती पीले रंग की बिकनी में शहनील काफी बोल्ड नजर आ रही है। उनकी यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही हैं। शुभमन गिल के फैंस से लेकर शहनील के फैंस इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे है और उनकी तुलना बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस से कर रहे है।

 

यह भी पढ़िये :

क्या Sara Ali Khan और Shubman Gill साथ में रूके होटल में? सामने आई सच्चाई|

IND vs SA 2022 : वनडे में सबसे ज्यादा तेज रन बनाने वाले बल्लेबाज बने Shubman Gill, इस दिग्गज खिलाड़ी को छोड़ा पीछा|