Rahul Tripathi

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन के 21वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस आमने-सामने है। जहां इस मैच में कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल का बल्ला मैच में ज्यादा देर तक नहीं चल पाया। वे सिर्फ 7 रन बना कर Rahul Tripathi के हाथों कैच आउट हो गए। वहीं उनके आउट होने की चर्चा हर जगह चल रही है।

बता दें Rahul Tripathi ने जिस तरह से अपने बाएं ओर छलांग लगाते हुए ये कैच लपका वे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस कैच को फैंस के द्वारा कैच ऑफ़ द टूर्नामेंट की श्रेणी में लाया जा रहा है। आइये इस आर्टिकल के जरिए दिखाते है आपको वो वीडियो।

Rahul Tripathi ने लपका शानदार कैच

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम गुजरात टाइटंस मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस को पारी की शुरुआत में ही करारा झटका लगा। क्योंकि उनके लिए पिछले 2 मुकाबलों में मैच विनर रहे शुभमन गिल पारी के तीसरे ओवर में ही अनुभवी भुवनेश्वर कुमार का शिकार हो गए हैं।

दरअसल, गुजरात की पारी के दूसरे ओवर में विकेट की तलाश में आए भुवनेश्वर कुमार ने शुभमन गिल को पहली गेंद पर बीट किया। इसके बाद अगली गेंद पर शुभमन एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से शॉट खेलने का प्रयास कर रहे थे। उन्होंने जोर से ड्राइव किया लेकिन गेंद और बाउंड्री के रास्ते में Rahul Tripathi आ गए। जिन्होंने अपनी बाईं ओर छलांग लगाते हुए एक हाथ से ही कैच पकड़ कर शुभमन गिल को पवेलियन की राह दिखाई। उनका ये कैच अनबिलिवेबल कैच था।