Team India

आईपीएल 2022 के आगाज को तीन हफ्ते पुरे हो गए है, ऐसे में हर शाम मैदान पर टीमों के बीच खिताबी जंग का नजारा बेहद ही शानदार झलक रहा है। जहां इस सीजन का  28वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स (SRHvsPBKS) के बीच आज डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब टीम ने 151 रन का स्कोर खड़ा किया। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम काफी शानदार गेंदबाजी करते नजर आई। जहां तेज गेंदबाज Umran Malik ने पंजाब किंग्स  के खिलाफ आखिरी ओवर में कहर बरपाया। दरअसल Umran Malik ने 6 गेंदों में कोई रन नहीं दिया, इसके साथ ही आईपीएल इतिहास में अपना नाम दर्ज करवा लिया है।

Umran Malik ने 20वें ओवर में मचाया कहर

Srhvspbks

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक अपने खेल से लगातार लोगों को इम्प्रेस कर रहे हैं। हाल ही में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले जा रहे इस मैच में Umran Malik ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 20वां ओवर मेडन डाला, यानी कोई रन नहीं दिया।

बता दें उमरान मलिक(Umran Malik) ने अपने चार ओवर में सिर्फ 28 रन दिए और 4 विकेट लिए। इसमें आखिरी ओवर में लिए गए तीन विकेट भी शामिल हैं, जबकि उससे पहले जितेश शर्मा को आउट किया था।  इस आईपीएल में उमरान मलिक अभी तक 6 मैच में 9 विकेट ले चुके हैं। खास बात यह है कि वह अपनी स्पीड के दमपर बल्लेबाजों को परेशान करने में जुटे हुए हैं। इसके साथ ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उनके प्रदर्शन को देख प्रतिक्रिया देने में लगे हैं।