Video : दक्षिण अफ्रीका से जीत के बाद Team India ने मनाया जश्न, ड्रेसिंग रूम में थिरके सभी खिलाड़ी
VIDEO : दक्षिण अफ्रीका से जीत के बाद Team India ने मनाया जश्न, ड्रेसिंग रूम में थिरके सभी खिलाड़ी

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारतीय टीम (Team India) ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की है। 11 अक्टूबर को खेले गए इस इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया और उनका यह फैसला सही साबित हुआ। टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने विपक्षी टीम को महज 99 रन पर ऑलआउट कर दिया।

वहीं जवाबी पारी खेलते हुए भारतीय टीम (Team India) ने 3 विकेट खोकर महज 20 ओवर में लक्ष्य हासिल कर शानदार जीत हासिल की। बहरहाल, इस जीत के साथ ही भारत ने यह सीरीज 2-1 से अपने नाम की। वहीं जीत के बाद भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए।

Team India ने ड्रेसिंग रूम में मनाया जीत का जश्न

 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सभी भारतीय खिलाड़ी (Team India) ड्रेसिंग रूम में दलेर मेहंदी के गीत ‘बोलो ता रा रा रा’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ी बेहद खुश नजर आ रहे है और खुशी में झूमते दिखाई दें रहे हैं। वहीं कप्तान शिखर धवन ने यह डांस का वीडियो अपने सोशल मीडिया अंकाउट से फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहे है और सभी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

सीरीज का पहला मुकाबला हारी भारतीय टीम

Video : दक्षिण अफ्रीका से जीत के बाद Team India ने मनाया जश्न, ड्रेसिंग रूम में थिरके सभी खिलाड़ी
Video : दक्षिण अफ्रीका से जीत के बाद Team India ने मनाया जश्न, ड्रेसिंग रूम में थिरके सभी खिलाड़ी

बता दें कि भारतीय टीम (Team India) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हार गई थी। लखनऊ में खेले गए इस मैच में इंडियन टीम को 9 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इसके बाद भारतीय टीम (Team India) ने बेहतरीन वापसी करते हुए मंगलगवार को खेले गए मैच में 7 विकेट से जीत हासिल की। 

 

यह भी पढ़िये :

VIDEO : TEAM INDIA टी20 सीरीज के दूसरे मैच के लिए पहुंची गुवाहाटी, खिलाड़ियों ने मिलकर काटा केक|

Cricket TOP 5: क्रिकेट जगत की कुछ ऐसे जोड़ियाँ जिनपर लटकी रहती है रन आउट की तलवार, भारतीय खिलाडी भी है शामिल|