Ire Vs Ind: 'हमें तुम पर फख्र है...' आखिरी ओवर में Umran Malik ने टीम इंडिया को जीत की दहलीज पार कराई

आयरलैंड और भारत (IRE vs IND) के बीच दूसरे मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिली, जहां टीम इंडिया ने इस मुकाबले के साथ सीरीज 4 रनों से अपने नाम कर ली। तो वहीं आयरिश टीम ने भी आखिरी ओवर तक लक्ष्य हासिल करने के लिए जी जान लगा दी।

इस मैच में जहां टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुकाबले की शुरुआत यानी टॉस जीतकर की तो वहीं अंत में भी टीम इंडिया को जीत हासिल हुई। लेकिन इस मैच में आखिरी ओवर में एक पल को ऐसा लग रहा था कि मैच आयरिश टीम के पाले में जा रहे है, लेकिन आखिरी ओवर में टीम इंडिया के हीरो बनाकर आए Umran Malik ने शानदार गेंदबाजी से मैच का नजारा पलट दिया और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया।

Umran Malik ने आखिरी ओवर में भारत को दिलाई जीत

Umran Malik ने आखिरी ओवर में भारत को दिलाई जीत
Umran Malik ने आखिरी ओवर में भारत को दिलाई जीत

दरअसल आयरलैंड और भारत के बीच खेले गए दो मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने 2-0 से जीत हासिल कर ली है। जहां दूसरे रोमांचक मैच में भारत ने आयरलैंड को चार रन से हरा दिया है। बता दें आखिरी ओवर में आयरलैंड को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे, लेकिन टीम इंडिया ते तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने ये रन आयरलैंड को नहीं बनाने दिए।

वहीं आखिरी ओवर में आयरलैंड की टीम 12 रन बना सकी। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में सात विकेट पर 225 रन बनाए थे और आयरलैंड टीम को 226 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन वे 4 रन से इसे बनाने में चूक गई और टीम इंडिया ने ये सीरीज अपने नाम कर ली।

Umran Malik ने जीता सबका दिल