&Quot;विराट के आगे सब पस्त&Quot; Virat Kohli ने जड़ा 73वां शतक,तो खुशी से झूमें फैंस, सोशल मीडिया पर दिए रिएक्शन
"विराट के आगे सब पस्त" Virat Kohli ने जड़ा 73वां शतक,तो खुशी से झूमें फैंस, सोशल मीडिया पर दिए रिएक्शन

“विराट के आगे सब पस्त” Virat Kohli ने जड़ा 73वां शतक,तो खुशी से झूमें फैंस, सोशल मीडिया पर दिए रिएक्शन∼

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी 10 जनवरी को गुवाहाटी में खेला जा रहा है। जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। वहीं, सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरूोआत दिलाई। इसके बाद अर्धशतक बनाने के बाद आउट हुए हिटमैन के बाद विराट कोहली (Virat Kohli)  क्रीज पर आए। उन्होंने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए शतक पूरा किया। जिसे देखकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर रिएक्शन दें रहे हैं।

Virat Kohli ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा शतक

&Quot;विराट के आगे सब पस्त&Quot; विराट कोहली ने जड़ा 73वां शतक,तो खुशी से झूमें फैंस, सोशल मीडिया पर दिए रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की और शतक जड़ा। यह उनके वनडे करियर का 45वां शतक है। जबकि अंतरराष्ट्रीय 73वां शतक है।  बता दें कि मेहमान टीम के खिलाफ कोहली ने 87 गेंदों का सामना करते हुए 129.89 के स्ट्राइक रेट से 113 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से  12 चौके और 1 छक्का भी निकला। वहीं, किंग कोहली की ये पारी देखने के बाद फैंस बेहद खुश है और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर विराट के शतक पर फैंस ने मनाई खुशी

 

 

यह भी पढ़िये : “ये तो बीसीसीआई का दामाद है” ईशान किशन की जगह केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में देख भड़के फैंस, BCCI को किया ट्रोल

पाकिस्तानी टीम में मचा बवाल, कप्तान बाबर आजम ने उपकप्तान को ही कर दिया प्लेइंग इलेवन से बाहर