Virat Kohli

INDvsSA: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को तीसरे वनडे मैच में एक हरकत करना भारी पड़ गया है।जिसके लिए Virat Kohli को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल विराट  ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले हुए राष्ट्रगान में कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैंस उनसे काफी नाराज हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी इस हरकत के खिलाफ बीसीसीआई से कार्रवाई करने की मांग भी की गई हैं। आइये आपको बताते है पूरा माजरा।

Virat Kohli की इस हरकत पर भड़के फैंस

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) एक बार फिर से एक विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल केपटाउन में मैच के शुरू होने से पहले भारतीय राष्ट्रगान चल रहा था। इस दौरान सभी खिलाड़ी एक साथ खड़े होकर राष्ट्रगान गाते दिख रहे हैं. वहीं, इस दौरान विराट  च्युइंग गम चबाते हुए नजर आए। हालांकि अलग-अलग एंगल से लिए गए विराट के शॉट दो बार देखे गए और दोनों बार विराट कोहली च्युइंग गम चबाते हुए दिखे। विराट की यह हरकत लोगों को पसंद नहीं आई जिसके बाद उनकी इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा हैं। लोग उनपर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

विराट के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

फैन्‍स ने राष्‍ट्रगान का अपमान करने के लिए Virat Kohli को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं। बता दें कि इस सीरीज से पहले ही Virat ने खेल के सभी प्रारूपों में कप्‍तानी छोड़ चुके हैं। ऐसे में कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी से मुक्‍त होने के बाद विराट का इस तरह का रवैया फैन्‍स को जरा भी पसंद नहीं आया। जिसके बाद फैंस उनके इस हरकत के लिए बीसीसीआई से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

टीम इंडिया का हुआ क्लीन स्वीप 

Team India

बता दें कि टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों तीसरे वनडे में भी हार का सामना करना पड़ा है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 3-0 से मात दी। भारत ने आखिरी मुकाबले के लिए चार बदलाव भी किए, लेकिन नतीजे में किसी तरह का बदलाव नहीं रहा। वहीं इस मैच के बाद Virat Kohli को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।