फेस्टिवल सीजन पर होंडा की कारों पर मिल रहा 2.5 लाख तक छूट
/

फेस्टिवल सीजन पर होंडा की कारों पर मिल रहा 2.5 लाख तक छूट

फेस्टिवल सीजन को ध्यान में रखते हुए कार बनाने वाली जापानी कंपनी होंडा ने शुक्रवार को एक नया ऑफर निकाला है। होंडा कंपनी ने नयी कारों की खरीद पर 2.50 लाख रुपये तक के मौद्रिक लाभों की पेशकश की। त्यौहारी  मौसम में खरीद को बढ़ावा देने के लिए इसके तहत कंपनी नकद छूट, बढ़ी हुई वारंटी, रखरखाव योजना इत्यादि योजनाओं को पेश कर रही है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस ऑफर का लाभ अमेज, पांचवी पीढ़ी की सिटी, जैज, डब्ल्यूआर-वी और सिविक की खरीद पर मिलेगा। ग्राहक 31 अक्टूबर 2020 तक इस ऑफर के अंतर्गत देशभर में कंपनी के डीलरों से खरीद कर सकते हैं।

विशेष एक्सचेंज ऑफर

होंडा कंपनी ने बताया कि 2.5 लाख रुपये तक का अधिकतम लाभ सिविक की खरीद पर मिलेगा, जबकि पांचवी पीढ़ी की सिटी खरीदने पर 30,000 रुपये तक का लाभ ग्राहकों को  प्राप्त होगा। वहीं होंडा के मौजूदा ग्राहकों को लॉयल्टी बोनस और पुरानी होंडा कार बेचने पर ‘विशेष एक्सचेंज ऑफर’ का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। इसके अलावा प्रमुख ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा  ने बोलेरो पिकअप सीरीज के साथ निशुल्क कोरोना वायरस बीमा योजना देने की घोषणा की है।

वाहन मालिक और उनके परिवार के सदस्यों (दो बच्चों तक) को एक लाख रुपये तक का बीमा कवर दिया जाएगा। कंपनी ने एक बयान में बताया कि बीमा योजना का लाभ एक अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच बोलेरो पिकअप सीरीज की गाड़ी खरीद कर उठाया जा सकता है। इस सीरीज में पिकअप मैक्सी ट्रक, सिटी पिकअप और कैंपर गाड़ियां शामिल हैं।

ग्राहकों की खुशी के लिए खास ऑफर

होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (विपणन एवं बिक्री) राजेश गोयल ने कहा कि  ऐसे कठिन समय में हमारे ग्राहकों के लिए त्यौहारी मौसम को थोड़ा अधिक लाभकारी और खुशनुमा बनाने के लिए कंपनी ने इन ऑफरों की पेशकश की गई है। यह हमारे ‘ग्रेट होंडा फेस्ट’ का हिस्सा है। कंपनी ने बताया कि नई गाड़ी खरीदने से 9.5 महीने तक बीमा कवर वैध रहेगा।  कंपनी ने कहा कि उसने बीमा योजना के लिए ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के साथ समझौता किया है।

यह भी पढ़े : अमेजन और फ्लिपकार्ट का फेस्टिवल सेल, इतने सस्ते दामों में मिलेंगे मोबाइल समेत ये उत्पाद