Motorola Razr 3 का फोल्डेबल डिसप्ले के साथ मार्केट में वापसी, आकर्षक फीचर्स जानकर झूम उठेंगे आप

पिछले साल ही Motorola ने यह साफ किया था की कंपनी एक फोल्डेबल स्मार्टफोन पर काम कर रही है. जो,  2022 में लांच किया जा सकता है. वहीं, सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार Motorola इस साल Razr 3 के रूप में अपने अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन को लांच करने वाली है. ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं Motorola Razr 3 के नए फीचर्स पर.

Motorola Razr 3 से जुडी जानकारी

Motorola Razr 3

रिपोर्ट्स के अनुसार Motorola Razr 3 में स्नैपड्रैगन की लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का इस्तेमाल किया जायेगा. जबकि इससे पहले Razr 2 को मार्किट में स्नैपड्रैगन 765G और Razr 1 को स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट के साथ पेश किया गया था.

उम्मीद है की डिवाइस को मार्केट में 6GB/8GB और 12GB रैम वैरिएंट के साथ उतारा जा सकता है. इसके अलावा कंपनी Motorola Razr 3 में 512GB तक के स्टोरेज ऑप्शन भी उपलब्ध करवा सकती है. Razr 3 की सबसे खास बात यह है कि यह आपको फुल डिस्प्ले देखने को मिलेगी. यानि की कोई भी नौच या पंच होल कटआउट नहीं दिए जायेंगे.

 Motorola Razr 3 के इस स्मार्टफोन में एक फोल्डेबल AMOLED पैनल का इस्तेमाल किया जाने वाला है. यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा. एमोलेड डिस्प्ले के साथ फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी ऑप्शन देखने को मिलेगा. जानकारी के अनुसार इसमें सेकेंडरी स्क्रीन भी आएगी.

Motorola Razr 3 में फोटोग्राफी के लिए 50MP का ओमनीविजन प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रावाइड और मैक्रो शॉट्स के लिए 13MP का कैमरा होगा. वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 32MP का ओमनीविजन कैमरा दिया गया है. मुख्य और फ्रंट कैमरे 120fps FHD स्लो-मोशन रिकॉर्डिंग और 60fps 4K UHD वीडियो शूटिंग में सक्षम होंगे.

अगर बैटरी की बात करे तो Motorola Razr 3 में आपको डिवाइस में 2,800mAh की बैटरी मिलेगी. जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस्तेमाल की जा सकती है. इसके अलावा Razr 3 आपको एंड्राइड 12 पर रन करता हुआ मिलेगा.

ये भी पढ़े:

Vivo Y21T बस इतनी सी कीमत में हुआ लांच, 50MP प्राइमरी सेंसर और 5,000mAh बैटरी है ख़ास

Samsung Galaxy S21 FE 5G हुआ दमदार फीचर्स के साथ लांच, आईफ़ोन को देगा टक्कर

OnePlus 9RT की लांच डेट का हुआ खुलासा, साथ में Buds Z2 भी होंगे लांच, जानिए क्या हैं फीचर्स