उत्तर प्रदेश : सो रही 3 बहनों को सिरफिरे ने तेजाब से जलाया, हालत गंभीर

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तीन दलित बहनों पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है. यह घटना बीती रात सोमवार की है. बताया जा रहा है कि सोते समय तीन बहनों पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांट में जुटी है। घटना का पता चलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। तीनों बहनें नाबालिग बताई जा रही हैं दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है और उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

तीन बेटियों पर दबंग युवक ने फेंका तेजाब

उत्तर प्रदेश : सो रही 3 बहनों को सिरफिरे ने तेजाब से जलाया, हालत गंभीर

घटना परसापुर थानाक्षेत्र के पसका परसपुर का गांव का है जहां दलित जाति की तीन बेटियों पर दबंग युवक ने तेजाब फेंक दिया. हमले में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई और दो छोटी बहनों पर भी तेजाब के छींटे पड़े हैं. आननफानन में तीनों बहनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर बड़ी बहन का इलाज किया जा रहा है. फिलहाल अभी तक घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम

उत्तर प्रदेश : सो रही 3 बहनों को सिरफिरे ने तेजाब से जलाया, हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

गोंडा के पुलिस अधीक्षक  शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि तीन लड़कियों पर केमिकल से अटैक किया गया है और केमिकल की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. एसपी शैलेश कुमार पांडे ने कहा कि तीन बच्चियों पर अटैक किया गया है. तीनों की हालत ठीक है. अभी घटना के कारण का पता नही चल सका है. तहरीर ली जा रही है. जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी,

नहीं थी किसी से कोई निजी दुश्मनी 

उत्तर प्रदेश : सो रही 3 बहनों को सिरफिरे ने तेजाब से जलाया, हालत गंभीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

वहीं, एसिड पीड़िता के पिता ने कहा कि उन्हें पुलिस की कार्रवाई पर कोई भरोसा नहीं है. उन्होंने कैमरे के सामने रोते हुए कहा कि वह सुबह की घटना से अनजान हैं. किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं थी. अब तक कोई एफआईआर नहीं लिखी गई है. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं दी गई है इसलिए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा करेगी और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी.

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...

Leave a comment

Your email address will not be published.