योगी सरकार में सरेआम चल रही हैं सड़क पर गोलियां, बाल-बाल बचा युवक, देखें वीडियो

राजधानी दिल्ली से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जहां पर एक कार सवार शख्स ने बीच सड़क पर खुलेआम एक युवक पर फायरिंग की. वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक एक कार सवार व्यक्ति ने खुलेआम सड़क पर बाइक सवार युवक पर फायरिंग कर दी, इसके बाद वह व्यक्ति बाल-बाल बचा, उसे कहीं पर भी कोई खरोच नहीं आई है. इस पूरे मामले की वीडियो सड़क पर पीछे चल रही कार में सवार कुछ लोगों ने बना ली, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

योगी सरकार में सरेआम चल रही हैं सड़क पर गोलियां, बाल-बाल बचा युवक, देखें वीडियो

पुलिस करेगी तहरीर के आधार पर जांच

मामला पुलिस तक पहुंच गया है ,और इस मामले पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच भी शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही कार सवार युवकों की पहचान कर ली जाएगी और अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि,

” तहरीर के आधार पर जांच की जाएगी और जल्द ही कार की पहचान कर के साथ ही युवकों को भी गिरफ्तार किया जाएगा “.

लग्जरी कार में बाइक टकराने के बाद गोलीबारी

दरअसल, यह पूरा मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका इलाके का है, जहां से वायरल हो रहा है. वीडियो में यह साफ दिखाई दे रहा है कि, लग्जरी गाड़ी पर सवार कुछ युवक खुलेआम एक बाइक सवार व्यक्ति पर फायरिंग कर रहे है. जहां पर यह घटना घटित हुई है, उस रोड का नाम रोज रोड बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस लग्जरी कार की सड़क पर बाइक पर टक्कर हो गई थी, जिसके बाद बाइक पर सवार युवक जब गाड़ी को रोकने की कोशिश कर रहा है. तभी अचानक ड्राइवर सीट पर बैठा युवक बाइक सवार पर फायरिंग करने लगता है.

योगी सरकार में सरेआम चल रही हैं सड़क पर गोलियां, बाल-बाल बचा युवक, देखें वीडियो

बाइक सवार युवक को नहीं लगी गोली

अच्छी बात यह थी कि, फायरिंग के समय बाइक सवार युवक को कोई भी खरोच नहीं आई. युवक सड़क पर चल रही दूसरी गाड़ी से भी नहीं टकराया और ना तो उसे गोली लगी. साथ ही पीछे चल रही एक गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने पूरी घटना की वीडियो बना ली, इसके बाद यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर देखी जा रही है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...