अवैध संबंधो के शक के चलते पति ने काटा पत्नी का गला, कटा सिर लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह अवैध संबंध को लेकर एक आदमी का अपनी ही पत्नी के साथ झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद पति ने पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इतना ही नहीं पति ने पत्नी का सिर काट दिया।

कटा सिर लेकर पहुंचा थाने

पत्नी की हत्या करने के बाद पति कटा सिर लेकर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने बताया कि वह आदमी कटा सिर लेकर बाजार से होते हुए थाने तक पहुंचा। इस दौरान रास्ते में उसे इस हालत में देखकर लोग दंग रह गए। उसको देखने के लिए लोग अपने घरों के बाहर जमा हो गए। कई लोग दहशत में आ गए। किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जो कुछ ही देर में वायरल हो गया।

पत्नी पर था शक

अवैध संबंधो के शक के चलते पति ने काटा पत्नी का गला, कटा सिर लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन
एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने पूछने पर बताया कि घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर चिन्नर यादव और उसकी पत्नी विमला के बीच झगड़ा हुआ। पति ने झगड़े के दौरान धारदार हथियार से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया और वह कटा सिर लेकर थाने पहुंचा। उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किए गए हथियार के साथ पति को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है।

धारदार हथियार से की हत्या

अवैध संबंधो के शक के चलते पति ने काटा पत्नी का गला, कटा सिर लेकर पहुंचा पुलिस स्टेशन

पूछताछ  के दौरान आरोपी पति चिन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसे ये हत्या करके कोई भी दुख नहीं है। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि वह थाने आया तो उसके एक हाथ में कटा सिर था और दूसरे में धारदार हथियार था, जिससे उसने पत्नी का सिर काटा था।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.