गोरखपुर मे कार्यक्रम के दौरान कुर्सी खिसकने से गिरे रवि किशन
//

गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कुर्सी खिसकने से गिर गए सांसद रवि किशन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन इन दिनों गोरखपुर में काफी ज्यादा सक्रिय नजर आ रहे हैं. वह 1 दिन में लगभग छह-सात कार्यक्रम में शामिल होते हैं. शुक्रवार के दिन एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान उन्हें चोट लगते लगते बची. मोहद्दीपुर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने खड़े होकर वहां पर लोगों का अभिवादन किया लेकिन जैसे ही वे कुर्सी पर बैठने चले उनकी खुशी खिसक गई और वे गिर पड़े. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कुर्सी खिसकने से गिर गए सांसद रवि किशन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कुर्सी खिसकने से गिर गए गोरखपुर के सांसद रवि किशन

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी का है. जहां पर इस घटना के दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन को चोट नहीं आई लेकिन उनका इस तरह गिर जाना काफी चर्चा में बन चुका है, और इस मामले की वीडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है. बता दें, यह प्रकरण 20 नवंबर की शाम को छठ के कार्यक्रम का है.

घटना के दौरान सांसद रवि किशन को नहीं आई चोट

गोरखपुर के सांसद रवि किशन को मंच पर सम्मानित किया जा रहा था. वहां पर उन्हें साल दिए जाने के बाद बैठने के लिए कुर्सी दी गई. इसी दौरान जब वह बैठने के लिए कुर्सी आगे बढ़ाते हैं तो उनकी कुर्सी सरक जाती है और वह नीचे गिर जाते हैं. शायद उन्हें कुर्सी खिसकने का अंदाजा नहीं था जिस वजह से वह गिर पड़े. जानकारी के मुताबिक इस घटना में उन्हें चोट नहीं आई है.

गोरखपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कुर्सी खिसकने से गिर गए सांसद रवि किशन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पूरा कार्यक्रम सकुशल हुआ संपन्न

गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी से वायरल हो रहा है यह वीडियो 20 नवंबर की शाम में छठ व्रत के कार्यक्रम का है, इसी दौरान मंच पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन कुर्सी का अंदाजा ना हो पाने के कारण गिर पड़े. इस मामले में वे बिल्कुल भी चोटिल नहीं हुए और पूरा कार्यक्रम भी सकुशल संपन्न हो गया. वायरल हो रहा वीडियो शनिवार की सुबह से ही काफी चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर रवि किशन के गिर जाने का वीडियो सामने आ रहा है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.