Before Ipl 2024, Kavya Maran Made Kl Rahul'S Friend The New Captain Of Srh.

Kavya Maran: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) को शुरू होने में अब ज्यादा समय शेष नहीं है। सभी फ्रेंचाइजियां ख़िताब जीतने के इरादे से अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही हैं। इसी क्रम में काफी सारी टीमों ने आईपीएल 2024 से पहले कप्तान बदलने का फैसला लिया है। दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस बार अलग कप्तान के साथ मैदान पर उतर सकती है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) भी आगामी सीजन से पहले ऐडन मारक्रम की जगह केएल राहुल के जिगरी दोस्त को टीम की कप्तानी सौंप सकती हैं।

यह खिलाड़ी बनेगा सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान

Srh Ipl 2024
Srh Ipl 2024

दरअसल टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच जारी टेस्ट सीरीज के अलावा भारत में रणजी ट्रॉफी 2024 भी जारी है, जिसमें युवा खिलाड़ियों के साथ – साथ सीनियर खिलाड़ी भी अपना जलवा दिखा रहे हैं। इसी क्रम में धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल भी रणजी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

मयंक कर्नाटक के लिए लगातार अच्छा खेल दिखा रहे हैं। उन्होंने गुजरात और गोवा के खिलाफ लगातार दो मैचों में शतक जड़ा। वहीं, त्रिपुरा के खिलाफ जारी मैच की पहली इनिंग में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अर्धशतक जड़ा है। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए काव्या मारन (Kavya Maran) उन्हें एसआरएच की कप्तानी दे सकती हैं।

यह भी पढ़ें: भारत को मिला विराट कोहली से भी खतरनाक खिलाड़ी, रणजी में मचा रहा है कोहराम, जल्द टीम इंडिया में लेगा एंट्री

ऐडन मारक्रम की कप्तानी नहीं रही अच्छी

Srh
Srh

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद ने दक्षिण अफ्रीका के ऐडन मारक्रम को अपना कप्तान बनाया था। मगर उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। आईपीएल 2023 में टीम ऑरेंज आर्मी का सफर सबसे नीचे 10वें स्थान पर खत्म हुआ।

हैदराबाद ने पूरे सीजन में केवल 4 जीत मिली। ऐसे में टीम की मालकिन काव्या मारन (Kavya Maran) ऐडन मारक्रम के स्थान पर मयंक अग्रवाल को टीम की कप्तानी दे सकती हैं। उनके पास आईपीएल में खेलने का काफी अनुभव है और उन्होंने पंजाब किंग्स की कप्तानी भी की है। मयंक ने केएल राहुल के साथ मिलकर पंजाब के लिए बतौर बल्लेबाज कई बहार शानदार प्रदर्शन दिखाया है।

यह भी पढ़ें: कोहली की कप्तानी में बब्बर शेर थे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, लेकिन रोहित युग में बन गए भीगी बिल्ली