This Young Indian Player Who Is Performing Brilliantly In The First Class May Soon Join Team India.

Team India: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG)के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका है। दोनों देशों के बीच 25 जनवरी 2024 से हैदराबाद में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इसी बीच टीम इंडिया का एक युवा खिलाड़ी इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस के साथ खेले जा रहे चार दिवसीय प्रथम श्रेणी मैच में शानदार प्रदर्शन का रहा है। भारतीय टीम के उस खिलाड़ी के इस शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद फैंस का यह मानना है की वह खिलाड़ी जल्द ही टीम इंडिया (Team India) में शामिल हो सकता है।

शानदार प्रदर्शन कर रहा Team India का यह युवा खिलाड़ी 

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है। इस बीच इंडिया ए और इंग्लैंड लायंस (India A vs England Lions) के बीच खेले जा रहे दूसरे चार दिवसीय मैच में इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए भारतीय टीम (Team India) के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 160 गेंदों में 161 रनों की शानदार पारी खेली। 

इस दौरान सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के बल्ले से 18 चौके और 5 छक्के निकले है। युवा बल्लेबाज सरफराज खान की इस पारी को देखने के बाद फैंस का यह मानना है की जल्द ही सरफराज खान को भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में मौका दिया जा सकता है।

यह भी पढें : इंग्लैंड के खिलाफ आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने रचा इतिहास, कुंबले-भज्जी को पछाड़ सुनहरों अक्षरों में दर्ज करवाया अपना नाम

ऐसा रहा है प्रथम श्रेणी करियर

Sarfaraz Khan
Sarfaraz Khan

टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में आंकड़ों पर नजर डालें तो भारतीय बल्लेबाज के आंकड़े बहुत शानदार रहे है। टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी सरफराज खान ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इन्होंने 45 प्रथम श्रेणी मुकाबलों की 66 पारियों में बल्लेबाजी के दौरान 69.85 की औसत से 3912 रन बनाए है। इस दौरान इनके बल्ले से 14 शतकीय और 11 अर्धशतकीय पारी निकली है। 301 रनों की नाबाद पारी सरफराज खान की प्रथम श्रेणी क्रिकेट की सबसे बड़ी पारी रही है।

यह भी पढें : “इनकी जो गेंद है वो…”, वर्ल्ड कप के बाद अब इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों को दी गई अलग गेंद! पाकिस्तानी दिग्गज का दावा

"