Ex-Wife Haseen Jahan Once Again Vented Out Her Anger On Mohammed Shami Through Video.

Mohammed Shami: टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने इस वर्ल्ड कप में पांच मैचों में 16 विकेट लिए हैं. इस वर्ल्ड कप में उन्हें शुरुआती कुछ मैच खेलने का मौका नहीं मिला. लेकिन उन्हें शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया और इसके बाद उन्होंने अपनी गेंदबाजी से कमाल कर दिया. लेकिन उनकी निजी जिंदगी उनका साथ नहीं छोड़ रही है. एक बार फिर उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Mohammed Shami की पत्नी ने फिर पोस्ट किया वीडियो

Mohammed Shami Hasin Jahan

मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इससे पहले भी वो शमी के खिलाफ अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर चुकी हैं. दोनों अब एक दूसरे से अलग रहते हैं. इस बार उनकी पत्नी ने इंटाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और कैप्शन लिखा है,

“और अगर बीवी ने हमारे औरतबाज पति का करतूत दुनिया के सामने खोला तब सारे औरतबाज एकसाथ हो कर उस बीवी को ही झूठा बदनाम करने की कोशिश करती है😂,फिर भी फ़ैदा कुछ होती नहीं, खुद का ही काबर खुदती जाती है😂इसी का नाम है कर्मा।”

वर्ल्ड कप 2023 में Mohammed Shami ने किया कमाल

Mohammed Shami

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इस वर्ल्ड कप में 5 मैचों में 16 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने दो बार पांच विकेट लेने का कारनामा किया है. शमी वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गये हैं. उन्होंने अपनी गेंदबाजी को साबित किया है. सेमीफाइनल में टीम का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा. ऐसे में शमी की गेंदबाजी इस मैच के लिए और भी अहम हो जाती है.

यह भी पढ़ें: जड्डू-अश्विन का करियर खत्म करने आ रहे एक नहीं बल्कि 4 स्पिन गेंदबाज, एक तो मात्र 7 रन देकर झटक चुका इतने विकेट

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हालत देख बोर्ड पर रमीज राजा का फूटा गुस्सा, बोले – “ये क्रिकेट की मां बहन कर रहे…..”