विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय पर आया निकोलस पूरन का दिल, सरेआम जाहिर किया अपना प्यार, वायरल हुआ Video 
विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय पर आया निकोलस पूरन का दिल, सरेआम जाहिर किया अपना प्यार, वायरल हुआ VIDEO 

Nicholas pooran:आईपीएल के 16वे सीजन में अभी तक एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं। इस सीजन में कई विदेशी खिलाड़ियों को भारी-भरकम कीमत देकर खरीदा गया था जिनमें वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन का नाम भी शामिल है। इस खिलाड़ी को लखनऊ ने 16 करोड़ की बड़ी धनराशि खर्च करने के बाद अपनी टीम में शामिल किया था।

वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज ने अभी तक हुए मुकाबलों में अपनी बल्लेबाजी से एक खास छाप छोड़ी है। हाल ही में अब इन दिनों पूरन और क्रुणाल पांड्या का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके एक बयान को देखकर अब यह बात कही जाने लगी है कि निकोलस ऐश्वर्या राय से बेहद प्यार करते हैं।

निकोलस पूरन कर रहे हैं इस सीजन बेहतरीन बल्लेबाजी

विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय पर आया निकोलस पूरन का दिल, 3 शब्दों में जाहिर किया अपना प्यार, वायरल हुआ Video 

लखनऊ की टीम के लिए आईपीएल का 16वा सीजन अभी तक शानदार साबित हो रहा है। सात मुकाबलों में 4 मुकाबले जीतकर यह टीम चौथे नंबर पर काबिज है और इसमें कहीं ना कहीं निकोलस पूरन (Nicholas pooran) का अहम योगदान है। फील्डिंग से लेकर शानदार बल्लेबाजी तक में निकोलस ने यह दिखाया है कि आखिर क्यों लखनऊ की टीम ने उनके ऊपर इतनी बड़ी धनराशि खर्च की है। अपने शानदार खेल के अलावा इन दिनों यह खिलाड़ी अभी अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गया है जो उन्होंने अमिताभ की बहू के बारे में दिया है।

ऐश्वर्या राय है निकोलस पूरन की पसंदीदा हीरोइन

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनकी दिलकश अदाओं के सभी दीवाने हैं। हाल ही में उसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला जब वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज पूरन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह क्रुणाल पांड्या के साथ एक शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय का नाम लिया है। दरअसल इस शो में क्रुणाल पांड्या उनसे उनकी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम पूछते नजर आ रहे हैं। पांड्या के इसी सवाल पर तुरंत ही निकोलस पूरन(Nicholas pooran) ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया जिसे देखकर सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि ऐश्वर्या सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में बेहद पॉपुलर है जिसकी वजह से ही निकोलस पूरन भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।

निकोलस पूरन ने लिया ऐश्वर्या का नाम देखे वीडियो

इसे भी पढ़ें:- ‘जिया हो बिहार के लाला’ मुकेश कुमार ने बैक टू बैक फेंकी यॉर्कर, आखिरी ओवर में हैदराबाद के हाथों से छिन ली जीती हुई बाजी