Rohit-Sharma-Got-Great-Happiness-Between-Ind-Eng-Test-Series-Became-Father-For-The-Second-Time-Photo-Went-Viral

Rohit Sharma: टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड के बिक पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो गया है. सीरीज के पहले मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच को इंग्लैंड की टीम ने 28 रनों से अपने नाम कर लिया है. लेकिन इस हार के बाद भी टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के घर खुशखबरी पहुंची है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे ये दवा किया जा रहा है की रोहित एक बार फिर से पिता बन गए हैं.

Rohit Sharma के पिता बनने की खबर हुई वायरल

Rohit Shamra

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Shamra) और उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों एक छोटी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं. अब इसके बाद कहा जा रहा है कि वह रोहित और रितिका की दूसरी बेटी हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे कई कमेंट्स किए जा रहे हैं जिनमें कहा जा रहा है कि रोहित दूसरी बार पिता बन गए हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि ये बच्चा रोहित का नहीं है.है.

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है Rohit Sharma की बेटी

Rohit Sharma With His Daughter

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी का नाम समायरा शर्मा (Samaira Sharma) है। समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को हुआ था। रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) को अपनी बेटी के साथ अक्सर स्टेडियम में देखा जाता है. समायरा को आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी इशान किशन और तिलक वर्मा के साथ टीम होटल में खेलते हुए भी देखा गया था। पहले से ही कई फैन पेज हैं जो उनकी रोजमर्रा की जिंदगी, उनके माता-पिता के साथ उनकी सार्वजनिक उपस्थिति आदि की तस्वीरें अपलोड करते हैं।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या की जीवनी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI का ऐलान, 2 मैच विनर खिलाड़ी हुए बाहर, सरफराज खान समेत 3 की हुई एंट्री!