Team-Indias-Legendary-Players-Daughter-Made-Her-Bollywood-Debut

Team India : अक्सर हम अपने समाज देखते है की जिस भी क्षेत्र में पिता ने अपना नाम कमाया है ,उसी क्षेत्र में वह अपने बच्चों को भी भेजना चाहता है लेकिन टीम इंडिया (Team India) के एक महान खिलाड़ी ने ऐसा नही किया। उन्होंने अपने बेटी की इच्छाओं का सम्मान किया और उन्हे उसी क्षेत्र में जाने की अनुमति दी,जिसमे उनकी बेटी की रुचि थी। टीम इंडिया के इस महान क्रिकेटर की बेटी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी है। जिस फिल्म में उन्होंने काम किया है,उस फिल्म का बजट 225 करोड़ रुपये था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड के सुपरस्टार ने काम किया था।

इस महान क्रिकेटर की बेटी ने किया बॉलीवुड डेब्यू

Team India
Kapil Dev And Amiya Dev

टीम इंडिया (Team India) के जिस महान क्रिकेटर की बात हम कर रहे है,वह टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 1983 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप विजेता बनाने वाले कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) है। जैसे-जैसे वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) नजदीक आ रहा है,लोग 1983 वर्ल्ड कप में कपिल देव के योगदान को याद भी कर रहे है। इतना महान क्रिकेटर होने के बाद भी कपिल देव ने अपनी बेटी अमिया देव को क्रिकेटर या फिर किसी और खेल में आने के लिए कोई दबाव नही डाला। अमिया देव (Amiya Dev) ने अपनी रुचि के अनुसार बॉलीवुड में आने का फैसला किया,जिस पर उनके पिता कपिल देव ने भी उनका सहयोग किया और आखिरकार कपिल देव की बेटी अमिया देव ने बॉलीवुड में डेब्यू कर ही लिया है।

यह भी पढ़े,,VIDEO: बारिश ने बचाई टीम इंडिया की लाज तो खुशी मनाते दिखे राहुल द्रविड़, बाबर आजम के साथ ऐसे मनाया जश्न

इस फिल्म से अमिया ने रखा बॉलीवुड में कदम

Amiya Dev
Amiya Dev

टीम इंडिया (Team India) के महान क्रिकेटर और पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की बेटी अमिया देव (Amiya Dev) ने जिस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह उनके पिता कपिल देव के जीवन और 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म ’83’ थी। जिसमे रणवीर सिंह ने उनके पिता कपिल देव का रोल निभाया था। जबकि दीपिका पादुकोण ने रोमी देव का रोल निभाया था। अमिया देव इस फिल्म की निर्देशक दल में शामिल थी,उन्होंने फिल्म 83 में सहायक निर्देशक की भूमिका निभाई थी। अमिया देव बॉलीवुड में एक प्रोड्यूसर बनाना चाहती है,फिलहाल उन्होंने एक सहायक निर्देशक के तौर पर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर लिया है।

यह भी पढ़े,,34 साल के उम्रदराज के लिए धोनी ने BCCI ने लगाई सिफारिश, अब सीधा वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम इंडिया में मिलेगी एंट्री