Team India'S Two Players Showed Excellent Performance In Syed Mushtaq Ali Trophy

Syed Mushtaq Ali Trophy: भारत में इस समय आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) खेला जा रहा है। मगर इसके साथ ही भारतीय घरेलू क्रिकेट भी पूरे जोरो शोरों से जारी है। सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में आय दिन युवा खिलाड़ी अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहे हैं।

मगर इसी बीच टीम इंडिया के लिए खेल चुके कुछ अनुभवी खिलाड़ी अपनी बाजुओं का जोर दिखा रहे हैं। 21 अक्टूबर को सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2023 में विदर्भ और बंगाल के बीच मैच खेला गया, जिसमें विदर्भ ने बंगाल के खिलाफ 7 विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस मैच में टीम इंडिया के दो पूर्व खिलाड़ियों ने दिखाया कि अभी उनका कितना दमखम बाकि है।वर्ल्ड कप 2023 के बीच दो गुमनाम खिलाड़ियों ने मचाया धमाल, एक ने गेंद से तो, दूसरे से बल्ले से किया कमाल

टीम इंडिया के पूर्व सितारों ने दिखाया अपनी बाजुओं का जोर

Karun Nair. Syed Mushtaq Ali Trophy
Karun Nair. Syed Mushtaq Ali Trophy

मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के इस मुकाबले में बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 212 रन बनाए। मगर विदर्भ ने इस विशाल लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। उन्होंने 13 गेंद शेष रहते इस मैच को सात विकेट से जीत लिया।

इस रोमांचक मैच में टीम इंडिया के लिए खेल चुके उमेश यादव और करुण नायर ने विदर्भ की जीत में बड़ी भूमिका निभाई। उमेश ने गेंदबाजी में अपना जलवा दिखाया, जबकि करुण ने बल्ले से धमाल मचाया। आपको बता दें कि उमेश ने 2018 में आखिरी बार भारत के लिए वनडे खेला था और नायर 2016 के बाद से राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं बना पाए हैं।

यह भी पढ़ें: भारत-न्यूजीलैंड समेत इन 4 टीमों की सेमीफाइनल सीट हुई पक्की, पाकिस्तान सहित ये 6 टीम होगी बाहर, जानें पॉइंट्स टेबल का हाल

उमेश और करुण ने खटखटाया चयनकर्ताओं का दरवाजा

Umesh Yadav. Syed Mushtaq Ali Trophy
Umesh Yadav

बंगाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 से ज्यादा रन बनाए। मगर इसके बावजूद उमेश यादव ने 4 ओवर में सिर्फ 33 रन खर्च करते हुए अच्छी गेंदबाजी की। साथ ही उन्होंने फाइव विकेट हॉल भी अपने नाम किया। वहीं, करुण नायर ने लक्ष्य का पीछा करते हुए धमाल दिखाया। उन्होंने मुश्किल समय में बल्लेबाजी करते हुए शुभम दुबे के साथ चौथे विकेट के लिए 105 रन की अटूट साझेदारी की और मैच अपने नाम कर लिया। नायर ने 52 गेंदों में 13 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 95 रन बनाए।

उमेश यादव और करुण नायर का बंगाल के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन दिखाते हुए विदर्भ को सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के इस मुकाबले में धमाकेदार जीत दिलाई है। ऐसे में इस धमाके की आवाज अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति के कानों तक भी अवश्य गई होगी।

यह भी पढ़ें: VIDEO: उत्पाती भारतीय फैंस की बदमाशी आई सामने, बांग्लादेश के सुपर फैन के ‘टाइगर’ को पुंछ पकड़ कर घुमाया