आयुष्मान

फिल्म जगत के मशहूर सितारें आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी के घर एक नया मेहमान आया है. उनकी पत्नी ताहिरा ने इस बात की जानकारी अपने इन्स्टाग्राम हेंडल के जरिये दी है. बता दें आयुष्मान खुराना ने 2008 में ताहिरा से शादी की थी, उनसे आयुष्मान खुराना के 2 बच्चे भी है.

आप ये सोच रहे होंगे की उनके घर कोन से नये मेहमान ने जन्म लिया है. आइये मिलवाते उनके घर आये नन्हें मेहमान से हमारी इस खास रिपोर्ट में

आयुष्मान के घर नन्हें से पपी ने ली एंट्री

आयुष्मान

आयुष्मान खुराना के घर एक नन्हें से फिमेल पपी ने एंट्री ली है. जो दिखने में बहुत क्यूट है उनकी पत्नी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है. ये पपी दिखने में जितना प्यारा है उनता ही खास है. इस पपी को पाकर उनकी फैमली बहुत खुश है. वैसे उनकी फैमली में 4 मेंबर थे अब इस नये पपी के आ जाने से उनके घर में 5 मेंबर हो गए है. उनके 2 बच्चे भी है. ताहिरा ने इस प्यारे से पपी का नाम पीनट रखा है.

पीनट की फोटो शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा

आयुष्मान

ताहिरा इस पीनट को पाकर बहुत खुश है. इस पपी की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

”हमारे परिवार का नया सदस्य ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है. हम सभी को इसपर बहुत प्यार आ रहा है. मेरे हेयर एक्सटेंशन की ही तरह पीनट की भी एक कहानी है. जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि लोग हमेशा पहले लड़के को चुनते हैं, इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही प्यारा हो इससे फर्क नहीं पड़ता. मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी. आप लोग प्लीज़ इनका स्वागत करें’.

आयुष्मान

इस फोटो पर अपनी टिप्पणी करते हुए एक्टर अपारशक्ति ने लिखा, ”में अभी घर आ रहा हूं, इस नये मेहमान का स्वागत करने’. इसके साथ नुसरत भरुचा ने भी पीनट से मिलने की इच्छा जाहिर की.

ये भी पढ़े: आयुष्मान खुराना की गर्भवती पत्नी छोड़ चुकी थीं उम्मीद, टूटने में लगी थी शादीशुदा जिंदगी