करीना ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ का
//

करीना कपूर ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

सैफ अली खान और करीना कपूर खान को बॉलीवुड  का सबसे प्यारा कपल कहा जाता है। हाल ही में दोनों दिल्ली से वापस मुंबई आए है। सैफ अपनी पत्नी करीना औऱ बेटे तैमूर के साथ दिल्ली पटौदी पैलेस में काफी समय बिता के वापस लौटे हैं। आपकों पता ही होगा कि करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं औऱ साल 2021 में करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर से उनके पूरे घर में खुशी की लहर दौड़ रही है। पहले से ही उनके बेटे तैमूर अली खान की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग हैं। हाल ही में करीना ने बताया कि कैसे पापा बनने की खबर सुनकर सैफ शॉक्ड रह गए थे।

करीना ने किया खुलासा

करीना कपूर ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

करीना कपूर ने खान ने जूम को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब सैफ को उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि उन्हें परिवार की ओर से कोई फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। उन्होंने कहा कि सैफ नॉर्मल और रिलैक्स थे और प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वह काफी खुश थे। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कुछ प्लान नहीं था, लेकिन ये ऐसा था कि जिसे वो सेलिब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉय करना चाहते थे।

करीना ने खत्म की शूटिंग

करीना कपूर ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

करीना कपूर ने आमिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं, सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर शूट के आखिरी दिन की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कि “और जर्नी खत्म होने वाली है। आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म की।”

अगस्त में आई थी खुशखबरी

करीना कपूर ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

अगस्त महीने में सैफ और करीना ने बताया था कि  हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है!! करीना कपूर प्रेग्नेंट है। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए हमारे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद।” इसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी खबरें काफी तेजी से फैलने लगी।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

90 के दशक के इन अभिनेताओं ने अपने मासूमियत से सबको बनाया था अपना दीवाना |

लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री |

फैजल खान ने अपने ही भाई आमिर खान पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप |

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री के साथ टीवी की 2 अभिनेत्रियां मुंबई के फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में गिरफ्तार |

जन्मतिथि व मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |