लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें उड़ा रही होश

आज के समय में कुछ भी असंभव नहीं है यहां तक कि लड़के से लड़की बनना और लड़की से लड़का बनना भी। आज के समय में कुछ भी कठिन नहीं है। पिछले कुछ वर्षों से लिंग परिवर्तन का दौर चल रहा है। ऐसे बहुत सारे लोग हैं, जिन्होंने आपने साथ यह बदलाव किया है। आज हम आपको ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपना लिंग परिवर्तन करवा है । हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम गौरव अरोड़ा है। गौरव टेलीविजन शो स्पिलट्सविला के आठवें सीजन में दिखाई दिए थे। इनकी मस्कुलर बॉडी को देख हर कोई हैरान रह गया था। पर अब इन्होंने एक नया रूप ले लिया है। गौरव का यह नया अवतार सभी के होश उड़ा देने वाला है।

गौरव ने स्वीकारी अपनी हकीकत

लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें उड़ा रही होश

गौरव ने इस बात से अपनी सहमति जताई की वो लड़के ही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वो लड़को की तरफ ही आकर्षित होते हैं। अब उन्होंने अपने आप को पूरी तरह बदल लिया है, स्पिलट्सविला से जाने के बाद गौरव ने सर्जरी के द्वारा अपना जेंडर चेंज करवा लिया और खुद को एक खूबसूरत लडक़ी का रूप दे दिया।

12 साल की उम्र में पता चल गई थी हकीकत

लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीरें उड़ा रही होश

गौरव ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह 12 साल के थे तभी तब उनको पता लग गया था कि वो अपने उम्र के अन्य बच्चों से थोड़े अलग हैं। वे लड़कों की तरफ आकर्षित होते हैं। पर अपने घर वालों के कारण वो कभी ये बात कह नही पाए। अपना रूप बदल कर लड़की बनने के बाद भी गौरव अन्य रियल्टी शो में भी नजर आए थे। इस शो का नाम इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल था। पर इस शो में इनका सफर केवल 2 एपिसोड तक ही रहा। जेंडर चेंज होने के बाद से इन्हें गौरी नाम से जाना जाता है। यह दिल्ली में रहते हैं। इस काम के चलते गौरी उर्फ गौरव काफी फेमस भी हुए है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर |

गुरुद्वारे में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने थामा एक दूसरे का हाथ |

फिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम |

करीना कपूर ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन |

24 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.