इस कारण सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर
//

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर

सुशांत सिंह राजपूत के करियर में जैसे जैसे सफलता आ रही थी, इससे एक बात तो साफ थी कि फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं को काफी धक्का लगा था औऱ ये उनके जलन का कारण भी थी। एक ऐसा व्यक्ति, जो इंजीनियरिंग का छात्र था इसके बाद बैकग्राउंड डांसर बना, जिससे उस टीवी में जगह मिली, फिर एक दिन उसके किस्मत का सितारा चमक गया या यूं कहा जाए की उसकी बेसुमार मेहनत का उसे अच्छा फल मिला और वो फिल्मों में आया, जिसके बाद लोगों की पसंद हो गया। इतनी सफलता मिलने के बाद लोगों के उससे जलन होना तो स्वाभाविक है। ऐसा ही हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ। सुशांत ने एम एस धोनी जैसी फिल्म की। सुपरहिट जाने के बाद सुशांत का नाम औऱ एक कदम आगे बढ़ गया।

हर जगह बनी सुशांत की जगह

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर

90 के दशक के सारे टैलेंटेड सितारे उनको एम एस धोनी जैसी फिल्म में कास्ट नहीं किया जाता है, इसके अलावा यशराज का कांट्रेक्ट मिल जाता है और संजय लीला भंसाली की फिल्में भी मिलने लगती है। इससे पता चलता है कि सुशांत ने बॉलीवुड़ में अच्छी खासी जगह बना ली थी।  इतना सब होने के बाद बड़े बड़े अभिनेताओं का सुशांत से जलना आम बात थी।

उम्दा कलाकार थे सुशांत

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर

सुशांत सिंह राजपूत को सब पसंद करते थे इसकी सबसे बड़ी वजह थी उनकी कड़ी मेहनत और लगन। बाकी के न्यू कमर स्टार्स उतनी तल्लीनता से अपने कैरेक्टर में नही उतर पाते, जितनी तल्लीनता से सुशांत अपने रोल को करते थे। रोल निभाने से पहले सुशांत अपने कैरेक्टर को डिप्ली पढते थे, इसके बाद फिल्म की शूटिंग करते थे।

फिल्म की ट्रेनिंग के लिए गए थे नासा

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर

सुशांत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सुशांत अपनी फिल्म की ट्रेनिंग के लिए नासा गए हुए थें। उस समय ये खबरे आई थी कि सुशांत सिंह अपनी अगली फिल्म में अस्ट्रोनॉट बनेंगे, जिसके कारण वह नासा गए हुए हैं। ऐसा पहली बार किसी एक्टर  के साथ हो रहा था, जब इंटरनेशनल लेवल पर हीरो की बात की जा रही थी। ये बात 2017 की है।

मैं बनूंगा इंडिया का नीलआर्मस्ट्रांग

विदेशी चैनल के एक इंटरव्यू में सुशांत ने कहा था कि मैं इंडिया का नीलआर्मस्ट्रांग बनूंगा। उस समय राकेश शर्मा की बॉयोपिक में सुशांत सिंह काम कर रहे थे। उस समय कई फिल्मों में सुशांत काम कर रहे थें। उनमें रॉ और हॉफ गर्लफ्रैंड भी शामिल थी।

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर

बाद में ऐसा कुछ हुआ कि ये सारी फिल्में एक के बाद सुशांत के हाथ से निकल कर बाकी सारे स्टार्स के पास चली गई। इसलिए नहीं की सुशांत कम मेहनती थे बल्कि इसलिए क्योंकि उनके पास कीसी का सोर्स नहीं था।

यह भी पढ़े: करीना से शादी करने से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह को चिट्ठी में लिखी थी ये बात

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

90 के दशक के इन अभिनेताओं ने अपने मासूमियत से सबको बनाया था अपना दीवाना |

लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री |

फैजल खान ने अपने ही भाई आमिर खान पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप |

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री के साथ टीवी की 2 अभिनेत्रियां मुंबई के फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में गिरफ्तार |

जन्मतिथि व मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |