जन्मतिथि व मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

दैनिक भविष्यवाणी: 25 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि व मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी मनुष्य अपने भविष्य और कैरियर को लेकर सभी बहुत चिंताजनक प्रतीत होते हैं. सभी अपनी राशिफल के हिसाब से अपना भविष्य फल देखते है. जिन मनुष्य को अपनी राशि का पता नहीं होता है, वो सब अपने जन्मदिन की तारीख से भी मूलांक द्वारा अपना भविष्य जान सकते हैं. कैरियर, शिक्षा, व्यापार, भविष्य जानिए आज कैसा रहेगा. आज आप्को वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मदिन के आधार पर आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपके आपके पक्ष में हैं. ये आपको बेहतर या बुरी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे. आपके जीवन में कुछ नया और भावुक मोड आ सकता है. अपनी इच्छाओं, स्थितियों और भावनाओं की बेहतर समझ के लिए आपको उन्हें व्यक्त करना चाहिए. आपके अंदर जो भावना छुपी है, उनकी खोज करिए.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको निश्चित रूप से जीत हासिल करने के लिए और बाधाओं से लड़ने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं. आप एक ऐसी परियोजना को पूरा करने में सक्षम हो रहे हैं, जिसे आप बहुत ही लगाव रखते हैं, और एक स्थाई संबंध भी रखते हैं. इसे आप अपने निजी जीवन में भी अहम स्थान देते हैं. व्यवसायिक जीवन में आपको खुद पर निर्भर रहना होगा.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप भावुक रहेंगे. पेशेवर जीवन में करीबी रिश्तो के बारे में चर्चा करने और सवाल करने की आवश्यकता है. इससे आपको कोई तनाव भी पैदा नहीं होगा. आवश्यकता है कि आप पृष्ठभूमि में रहे और सद्भाव खोजने की कोशिश करें. जीवन में कुछ उतार चढ़ाव हो सकते हैं.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके जीवन में चीजें आगे बढ़ रहे हैं और आप खुली हवा में सांस ले रहे हैं. प्रेम संबंध में आप कुछ नए कारनामे अपनाएंगे. लोगों से मिलेंगे और शाम को बाहर जाएंगे. प्रेम जीवन बहुत ही रोमांचक होगा और साथी के साथ आप थोड़ा वक्त भी बिताएंगे. सावधान रहना होगा.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके कंपन आपको एक नया रास्ता खोजने के बजाय एक नया अनुसरण करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं. इससे आप किसी करीबी संबंधी के साथ विनम्रता पूर्ण व्यवहार करेंगे. आज कुछ परेशानियां भी आ सकती हैं. संतुलन खोजने का प्रयास भी करना होगा. दूसरों पर निर्भर ना रहें, स्वयं की जिम्मेदारी लें और काम पर ध्यान केंद्रित करें. चीजों को आगे बढ़ाने के लिए ज्यादा समय ना लें, जल्द ही पूरा करें.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन बहुत ही अच्छे दिखाई दे रहे हैं. यह कुछ स्थितियों का सामना करने और सकारात्मक बदलाव लाने के लिए उत्साहित करेंगे. चीजों को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है. अपनी आदतें बदले और निजी जीवन में दिनचर्या अपनाएं. कार्य को पूरा करें, उन से मुक्त हो जाएं. नए क्षितिज की खोज करें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप अपने रुके हुए कार्य पूरा कर सकते हैं, इसमें आपके कम्पन आपकी मदद करेंगे. अपनी परियोजनाओं को पूरा करने के लिए मेहनत करेंगे. पेशेवर जीवन में नियंत्रण होगा. लक्ष्यों को पाने के लिए प्रभावशाली लोगों से मदद प्राप्त करें. आवर्धित भावनाएं आपके लिए लाभ दे रहे हैं.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं. आपको प्रवाह के साथ आगे बढ़ना है. आपके मूलांक दैनिक जीवन से दूर करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं. जल्दबाजी में आज कोई निर्णय ना लें. परिस्थितियों को अकेला छोड़ दें और दूसरों को कार्य करने दें. अपने निर्णय स्वयं लेना आवश्यक है.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 25 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपको अपने कार्य के प्रति थोड़ा सावधान रहना होगा. लापरवाही, कमजोरी जीवन में परेशानी ला सकती है. आप बहुत सारी चीजों को करने के लिए सक्षम होंगे. किसी भी तरह का संकोच ना करें. प्रेम जीवन में अपने आप को किसी के करीब जाने के बारे में सोच रहे हैं, तो विवाह की स्थिति बन सकती है. खुशी दूसरों से साझा करें.

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत से जलते थे बड़े एक्टर और डायरेक्टर |

गुरुद्वारे में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने थामा एक दूसरे का हाथ |

फिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम |

करीना कपूर ने बताया दूसरी बार पिता बनने की खबर पर कैसा था सैफ अली खान का रिएक्शन |

24 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.