फिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका ने बदला था नाम
//

फिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, किराया न देने पर मकान मालिक ने घर से किया था बाहर

बॉलीवुड में अपने हॉट और बोल्ड अदाओं से बिजलियां गिराने वाली मल्लिका शेरावत का आज 44वां जन्मदिन है। मल्लिका 1976 में हरियाणा के एक जाट परिवार में पैदा हुई थी। बॉलीवुड में अपने कदम जमाने से पहले मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा था। उन्होंने अपनी मां का सरनेम शेरावत को अपनाया, क्योंकि उनके पापा नहीं चाहते थे कि मल्लिका बॉलीवुड़ ज्वॉइन करें, लेकिन उनकी मां ने बॉलीवुड़ में आने के लिए मल्लिका का पूरी मदद की।

2017 में आई जीनत में दिखीफिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, किराया न देने पर मकान मालिक ने घर से किया था बाहर

मल्लिका शेरावत पिछले तीन सालों से बॉलीवुड़ इंडस्ट्री से दूर है। वह 2017 में आई मूवी जीनत में आखिरी बार दिखाई दी थी, इसके बाद से मल्लिका ने बॉलीवुड़ से किनारा कर लिया है। साल 2003 में आई ‘ख्वाहिश’ फिल्म से लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था| मल्लिका ने ‘ख्वाहिश’ फिल्म में 17 किसिंग सीन देकर सबको हिला दिया था| मल्लिका ने हिंदी के साथ-साथ इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन मल्लिका को ‘मर्डर’ फिल्म से सबसे ज़्यादा पहचान मिली थी|

ओम पुरी के साथ किया था इंटीमेट सीन

फिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, किराया न देने पर मकान मालिक ने घर से किया था बाहर

मल्लिका शेरावत साल 2015 में डर्टी पॉलिटिक्स में नजर आई थीं। राजस्थान की राजनीति पर बनी इस फिल्म में उन्होंने अनोखी देवी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में ओम पुरी लीड रोल में थे। फिल्म में मल्लिका ने ओम पुरी के साथ खूब इंटीमेट सीन दिए थे। ये सीन इतने हॉट थे, कि इन सब सीन पर खूब विवाद भी हुआ था।

मकान मालिक ने निकाला घर से

फिल्मों में आने से पहले इस वजह से मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, किराया न देने पर मकान मालिक ने घर से किया था बाहर

बीते साल ऐसी खबर आई थी कि मल्लिका औऱ उनके ब्वॉयफ्रैंड साइरिल ऑक्जेनफेंस को पेरिस स्थित एक अपार्टमेंट से निकाल दिया गया है, क्‍योंकि उन्‍होंने उस घर का किराया नहीं दिया था। दरअसल दोनों को पेरिस करंसी के अनुसार घर का किराया 80 हजार यूरो देना था, भारतीय करंसी में इतने यूरो का मतलब 64 लाख रुपए था, जो कि वे नहीं दे पाए थे। इसी वजह से अपार्टमेंट के मालिक ने दोनों को घर से निकाल बाहर कर दिया था।

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

90 के दशक के इन अभिनेताओं ने अपने मासूमियत से सबको बनाया था अपना दीवाना |

लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री |

फैजल खान ने अपने ही भाई आमिर खान पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप |

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री के साथ टीवी की 2 अभिनेत्रियां मुंबई के फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में गिरफ्तार |

जन्मतिथि व मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |