जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

दैनिक भविष्यवाणी: 24 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

हिंदू धर्म में सभी अपने भविष्य और व्यापार को लेकर बहुत परेशान रहते हैं. सभी मनुष्य अपनी राशिफल के हिसाब से ही अपना भविष्य फल भी पता करते है. जिन लोगों को अपनी राशि का पता नहीं होता, वो लोग अपने जन्मदिन की तारीख के हिसाब से मूलांक द्वारा भी अपना भविष्य जान सकते हैं. भविष्य, कैरियर, व्यापार, शिक्षा कैसा रहेगा, जानिए मूलांक से. आज आपको आपके मूलांक और जन्मतिथि के अनुसार वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपको आपका भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपकी कंपनी बहुत ही शुभ दिखाई दे रहे हैं. यदि आप इस समय में इवेंट मैनेजमेंट और लीडरशिप का कार्य करते हैं, तो बहुत ही उचित होगा. इसके साथ आज पैसे का सर्कुलेशन, अकाउंटेंसी, बुक कीपिंग, सीमेंट और सफेद रंग की वस्तुओं का लेन-देन करने के लिए भी बहुत उचित समय है. लेकिन सावधान रहे, शेयरों में कोई भी निवेश ना करें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपका भाग्य आपके साथ हैं. व्यक्तिगत प्राप्ति आज आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होगी. धन का प्रचलन करने, बैंकिंग खाता रखने और सीमेंट का सौदा रखने के लिए दिन बहुत ही उचित है. संगीतकारों और गीतकारों के लिए भी आज के दिन कई शुभ अवसर दिखाई दे रहे हैं. कलाकारों के लिए भी विदेशी यात्रा शुभ होगी और वहां पर परफॉर्मेंस भी अच्छी देंगे.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के मूलांक वाले व्यक्ति अपने बच्चों को लेकर थोड़ी समस्या से घिरे हुए रह सकते हैं. साथ ही साथ आप अपने दोस्तों को भी याद करेंगे जो अब आप से काफी दूर हो चुके हैं. पैसों के लेनदेन से बचना होगा. दिन तटस्थ है, आज काम में मन लगाने की आवश्यकता है.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

अपने नेतृत्व में या शिक्षण के लोगों के समूह का निपटारा करेंगे. इस बारे में सोचकर आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं, लेकिन आपको खुद पर विश्वास रखना होगा. अपने आसपास के लोगों के साथ अपना ज्ञान और अनुभव साझा करें, यह दूसरों के लिए भी बहुत अच्छा अवसर है. यदि आप कुछ करना चाहते हैं, तो खुद पास संदेह करना बंद करें और आगे बढ़े. आप खुद को आश्चर्यचकित करेंगे.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

यदि आप अपने अंतर्ज्ञान में भाग लेंगे और गणना आत्म कौशल पर भरोसा रखेंगे, तो यह आपके लिए बहुत ही उचित होगा. अंकशास्त्र, मनोचिकित्सक और बाल रोग विशेषज्ञों के के लिए बहुत ही शुभ दिन है. इवेंट मैनेजर, चार्टर्ड अकाउंटेंट, गीतकार, नृत्य और संगीत मंडली आज के दिन अपना भाग्य आजमा सकते हैं, सफलता प्राप्त होगी. धन दौलत से संबंधित कार्य, सीमेंट का लेन-देन और खेल सामग्री के सौदे के लिए भी दिन उचित रहेगा.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

फास्ट फैशन और ग्लैमर की दुनिया वाले लोगों के लिए बहुत ही उचित समय है. व्यक्तिगत प्राप्ति के लिए भी दिन बहुत तटस्थ है. भूरे रंग की वस्तुओं, सौंदर्य प्रसाधन, चमड़े के सामानों के के लेनदेन और डीलिंग के लिए बेहतर लाभ प्राप्त हो रहे हैं.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

व्यक्तिगत प्रयासों को पुरस्कृत करने का दिन है. भाग्य आपका साथ दे रहा है. दिन की गतिशीलता, पैसे के प्रचलन, इवेंट मैनेजमेंट, बैंकिंग और अकाउंटेंसी के लिए समय अनुकूल है. गीतकारों, कोरियोग्राफरों और कलाकारों के लिए उचित अवसर स्वागत कर रहे हैं.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज नया कार्य करने के लिए बहुत ही उचित दिन है, आपको खुद पर विश्वास रखना होगा और आगे बढ़ना होगा. कार्यशाला आयोजित करने और भाषण देने के लिए आज से बेहतर समय आपको नहीं मिलेगा. आपकी कार्यक्षमता सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. कार्य के लिए समय निकालें. महत्वपूर्ण कार्यों की लिस्ट बनाएं और उन्हें पूरा करने के लिए आगे बढ़े.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 24 अक्टूबर 2020 दिन शनिवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपके दिन की शुरुआत अतिरिक्त ऊर्जा के साथ हो रही है. आप खुद को दूसरों के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं जिस कारण आप थोड़ा निराश रहेंगे. दूसरों के सामने खुद को खोल नहीं पाते हैं. आप का स्वाभाव थोड़ा शर्मिला है जिस वजह से आप खुद को रोक देते हैं. आपको लगता है कि लोग क्या सोचेंगे. खुद को दूसरों के साथ तुलना ना करें किसी एक में फिट होना सुनिश्चित करें.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

90 के दशक के इन अभिनेताओं ने अपने मासूमियत से सबको बनाया था अपना दीवाना |

लड़के से लड़की बन लोगों को अपना दीवाना बना रही ये बॉलीवुड अभिनेत्री |

फैजल खान ने अपने ही भाई आमिर खान पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप |

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री के साथ टीवी की 2 अभिनेत्रियां मुंबई के फाइव स्टार होटल से सेक्स रैकेट में गिरफ्तार |

जन्मतिथि व मूलांक के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.