कैंसर से जूझते हुए संजय दत्त ने , शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के स्टार संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है. दिवाली से पहले संजय दत्त के ठीक होने की ख़बर से उनके फैंस बहुत खुश हैं. संजय दत्त ने ख़ुद ट्वीट करके ये जानकारी अपने फैंस को दी है, साथ ही बीमारी के दौरान मुश्किल वक्त में दुआओं के लिये उनका शुक्रिया अदा किया है.

क्या था संजय का ट्वीट

संजय दत्त ने ट्वीट में लिखा” पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरी फैमिली के लिए काफी मुश्किल भरे रहे हैं लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर सबसे मुश्किल लड़ाइयां सबसे मज़बूत लड़ाकों को देता है और आज अपने बेटे के बर्थडे पर मैं खुश हूं इस लड़ाई से जीतकर, बाहर आने के लिए और उन्हें सबसे अच्छा तोहफा देने लायक बनने के लिये जो है मेरे परिवार की सेहत और उनकी खुशनुमा ज़िंदगी.”

कैंसर से जूझते हुए संजय दत्त ने , शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अपने दूसरे ट्वीट में संजय ने लिखा कि “ये मुमकिन नहीं हो पाता आप सबकी तरफ से मिलने वाले सपोर्ट के बिना. मैं पूरी तरह से एहसानमंद हूं अपने फैमिली, दोस्तों और अपने उन सभी फैन्स का जो मेरे साथ खड़े रहे और इस आज़माईश के दौर में मेरे साथ मेरी ताकत बनकर खड़े रहे. शुक्रिया इस प्यार और दुआओं के लिये जो आप मुझे देते रहे.”

संजय को हुआ था लंग्स कैंसर

कैंसर से जूझते हुए संजय दत्त ने , शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फैंफड़ों का कैंसर हुआ था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के लीलावती अस्पताल में दाख़िल किया गया था जहां उन्हें लंग कैंसर डायग्नोस हुआ था. कयास आराईयों के बीच उन्होंने 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा था कि वो अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं.

यह भी पढ़े :लंग कैंसर से पीड़ित संजय दत्त की तबियत पर परिवार ने किया ये खुलासा

यह भी पढ़े :अपनी बीमारी पर पहली बार बोले संजय दत्त, कहा- मै कैंसर….

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.