बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में हूबहू दिखी परिणीति चोपड़ा, नया लुक हुआ वायरल

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की आने वाली बायोपिक फिल्म मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का किरदार निभा रही है। परिणीति को कुछ दिन पहले गर्दन पर चोट के वजह से वे जूझ रही थी। लेकिन अब वे बैडमिंटन कोर्ट में फिरसे वापिसी कर ली है। इस फ़िल्म में परिणीति हूबहू साइना नेहवाल की जैसे दिख रही है और उनकी लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है।

साइना के जैसे दिखी परिणीति

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में हूबहू दिखी परिणीति चोपड़ा, नया लुक हुआ वायरल

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने परिणीति का लुक खुद जैसा देख काफी आश्चर्य है और वे परिणीति के लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुये अपने जैसे बताया। तस्वीर को रीट्वीट करते हुए साइना ने लिखी ,“मेरे जैसे परिणीति चोपड़ा. #sainamovie.”

फ़ोटो में परिणीति बिल्कुल साइना के जैसे छोटे बाल में हेयर बैंड लागये हुये दिख रही हैं। और उनका चेहरे पर खेल का जुनून दिख रहा है। और तो और उनका फेशियल एक्सप्रेशन बहुत कुछ बयां कर रहा है। उनके लुक काफी कुछ शो कर रहा है।

परिणीति कर रही मेहनत

 

कुछ दिन पहले परिणीति नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आने वाली बायोपिक ‘साइना’ की शूटिंग की अभ्यास के लिये 15 दिन के लिये आएगी। परिणीति ने बताया कि साइना के जीवन पर आधारित फ़िल्म में बैडमिंटन खेल में सुधार के लिये ये बहुत जरूरी है जिससे कि मैं बिल्कुल साइना जैसे परफॉर्मेंस कर सकूं।

 

इससे पहले भी साइना नेहवाल परिणीता चोपड़ा के लुक्स का फोटो रिलीज़ कर चुकी है | यह लुक साइना ने पिछले साल फिल्म के शुरू होने के समय किया था

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

उद्धव ठाकरे की योगी को चुनौती, हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं |

क्या आप पहचानते हैं इस क्यूट सी बच्ची को? जो है आज एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री |

अपनी मां की कार्बन कॉपी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें |

35 दिन से नहीं बदला था पेट्रोल और डीजल की कीमत, जानिए आज क्या है आपके शहर में भाव |

Leave a comment

Your email address will not be published.