उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में मुंबई में एक ऑफिस ख़रीदा है, जिसकी कीमत 3 करोड़ के आसपास बताई जा रही है, जिस वजह से उर्मिला सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुयी है. वहीं उर्मिला द्वारा एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें उर्मिला द्वारा नया ऑफिस खरीदें जाने की बात कही गयी. उर्मिला ने अपना न्यू ऑफिस मुंबई के खार इलाके के दुर्गा चेंबूर में खरीदा है. इस पर कंगना रनौत तंज कसती नजर आईं.

उर्मिला मातोंडकर के पास है करोड़ो की संपत्ति

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर के पास अपार संपत्ति का भंडार है, आपको बता दें साल 2019 में चुनाव के दौरान हलफनामे को भरते समय उन्होंने अपने पति की  जायदाद का जिक्र करते हुए 68 करोड़ की संपत्ति का विवरण दिया था. हाल ही में उन्होंने करोड़ की कीमत का एक ऑफिस खरीदा है जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुयी है.

इस ऑफिस को खरीदें जाने की पुष्टि खुद दिग्गज एक्ट्रेस उर्मिला द्वारा की गयी है, जिसमें उन्होंने कहा,

”मार्च के पहले हफ्ते में अंधेरी में स्थित मेरा जो फ्लैट था वो मैंने बेचा और लॉकडाउन के चलते उन पैसों से जो खरीदना था, वो मैं खरीद नहीं पाई. उन पैसों से मैंने ये ऑफिस लिया है. मेरे पास सभी खरीद बिक्री के पेपर्स हैं.”

उर्मिला मातोंडकर

इसके साथ ही उर्मिला मातोंडकर महंगी गाडियों की भी शौक़ीन है. उनके पास मर्सडीज, बीएमडब्लू और ऑडी जैसी बेशकीमती गाड़ियों का अच्छा खासा कलेक्शन है. इसके साथ ही उनके पास 1.27 करोड़ की डायमंड ज्वेलरी और 17.65 लाख की सोने की प्रोपर्टी भी है.

काश में भी आपकी तरह समझदार होती

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला के द्वारा प्रोपर्टी खरीदें जाने पर, हर मुद्दे पर अपनी तांग अड़ाने वाली कंगना रनौत ने तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा,

”प्रिय उर्मिला मातोंडकर जी मैंने खुद की मेहनत से घर बनाया वो भी कांग्रेस ने तोड़ रही है. सच में बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस ही लगे हैं. काश, मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती, कितनी बेवकूफ हूं मैं, नहीं?”

ये सब तब शुरू हो गया जब उर्मिला द्वारा कांग्रेस को जॉइन किया गया था.

उर्मिला मातोंडकर

आपको बता दें कि बीते दिनों कंगना और उर्मिला के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग हुयी थी जिसमें कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार तक की संज्ञा दे दी थी. जिसके जबाब में उर्मिला ने कंगना को ड्रग्स एडिक्ट बता दिया था( सोर्स -ट्विटर).

"