Janvi Kapoor
Janvi Kapoor

बॉलीवुड (Bollywood) दिवा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  अपने अपनी बोल्डनेस और अपने लाइफस्टाइल की वजह से फेमस हैं। जाह्नवी कपूर जिम के बाहर भी आए दिन स्पॉट की जाती हैं। जिम क्लोथ में जाह्नवी काफी बोल्ड और खूबसूरत लगती हैं। कई बार जाह्नवी को अपनी बहन खुशी कपूर के साथ भी देखा जाता हैं।

सोशल मीडिया पर जाह्नवी की वीडियों, फोटोज वायरल होती रहती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर जाह्नवी की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें वह एक शख्स के साथ पार्टी करते दिखाई दे रही हैं। इस समय यह फोटोज चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने इस खास दोस्त के साथ पार्टी में आई नज़र
जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने इस खास दोस्त के साथ पार्टी में आई नज़र

 

सोशल मीडिया पर की फोटोज शेयर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में जाह्नवी एक शख्स के बहुत करीब दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इन फोटोज को देख कर जानना चाहता हैं की यह शख्स कौन हैं।

 

स्टारकिड्स का अच्छा दोस्त हैं यह शख्स

जानकारी के अनुसार जाह्नवी कपूर के साथ इन फोटोज में दिखाई देने वाला शख्स जाह्नवी का काफी अच्छा दोस्त हैं। जिसका नाम ओरहान हैं। ओरहान के साथ जाह्नवी की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं। ओरहान के सोशल मीडिया अंकाउट पर कई स्टारकिड्स की फोटोज भी हैं। जिनसे साफ दिखाई देता है कि ओरहान न सिर्फ जाह्नवी कपूर के दोस्त है बल्कि कई स्टारकिड्स के भी अच्छे दोस्त हैं।

जाह्नवी कपूर का डांस विडियों हुआ था वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor इस से पहले भी कई बार ओरहान के साथ नज़र आ चुकी हैं। दोनों हर बार अपने खास अंदाज में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी दोनों का एक साथ डांस वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियों पर लाखों लोगों के व्यूज आए थे।

 

 

जाह्नवी कपूर इन फिल्मों में देगी दिखाई

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद जाह्नवी की अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ कतार में हैं। इस फिल्म में उनके साथ राज कुमार राव दिखाई देगें।

"