सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़ बहन पर ही लगा गलत दवा देने का आरोप

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान आत्महत्या करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों ने एक याचिका दायर की थी. जिसमें उन पर दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की की गई थी. इस FIR में उन पर धोखाधाड़ी और NDPS  ACT  के उलंघन का आरोप लगा था, जिसमे हाई कोर्ट से रद्द करने की मांग की थी.

हाई कोर्ट ने नहीं दी कोई राहत

Image Result For High Court Of Delhi

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से जुड़े मामलो में आज बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है. सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया ने उनकी दोनों बहनों प्रियंका सिंह,  मीतु सिंह पर अदालत में  केस दर्ज कराया था, जो FIR रिया ने सुशांत की बहनों पर कराया था. उसको रद्द करने की मांग सुशांत की बहनों ने की थी, जिसको अब हाई कोर्ट ने रद्द करने से साफ मना कर दिया है. दोनों बहनों पर धोखाधाड़ी का आरोप है. साथ ही रिया और उनके परिवार पर भी जांच चल रही है.

दोनों बहनों पर गलत दवा देने का आरोप है

Image Result For Sushant Singh Sister

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने उनकी बहनों  प्रियंका सिंह और मीतु सिंह  पर गलत दवा देने का आरोप लगाया था. की उन्होंने दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार के साथ मिलकर सुशांत की मानसिक हालत बिना जाने जानबूझ कर गलत दवा दी गई थी. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ये  दवा 8 जून को दी गई थी और 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट पर खुदकुशी की थी, इसलिए डॉक्टर और दोनों बहनों प्रियंका सिंह और मीतु सिंह पर खुदकुशी के लिए उकसाने पर आरोप लगाया है.

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का आरोप

Image Result For Sushant Singh Sister

दिवंगत अभिनेता सुशांत के परिवार कर आरोप है. की रिया उनको जबरजस्ती ड्रग्स देने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. इस मामले में रिया जेल की भी हवा खा चुकी है फ़िलहाल इस मामले की जांच CBI कर रही है सभी को उम्मीद है सुशांत के साथ अगर गलत हुआ तो उनको इंसाफ भी मिले.

"