रिया चक्रवर्ती का छुपा सच आया सामने, चश्मदीद ने Cbi को लिखा पत्र

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की के निधन के बाद सबसे बड़ा सवाल यह बना हुआ है कि अभिनेता ने आत्महत्या की है या फिर उनका मर्डर किया गया है. इस मामले को लेकर सीबीआई की टीम लगातार जांच भी करने में लगी हुई है. बता दे, करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई.

उन्होंने कहा यदि सीबीआई टीम उन्हें पूछताछ के लिए बुलाते हैं तो वह अपना बयान अवश्य दर्ज करवाएंगे. हाल ही में सुरजीत सिंह ने सीबीआई के निर्देशक ऋषि कुमार शुक्ला को खत लिखा है जिसमें उन्होंने बताया कि, वह रिया चक्रवर्ती का सारा सच जानते हैं, और उन्हें अपना बयान भी दर्ज करवाना चाहते हैं.

रिया चक्रवर्ती का छुपा सच आया सामने, चश्मदीद ने Cbi को लिखा पत्र

सुरजीत सिंह के साथ पोस्टमार्टम रूम में गई थी

करणी सेना के सदस्य सुरजीत सिंह राठौर ने दावा किया कि, ” जब 15 जून के दिन सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया जा रहा था, तो वह भी कूपर अस्पताल में मौजूद थे. उन्होंने बताया कि, पोस्टमार्टम से पहले रिया चक्रवर्ती को सुशांत का शव दिखाने के लिए वह खुद रिया के साथ अंदर गए थे. रिया कब हॉस्पिटल के अंदर गई और कब बाहर आई, किस रास्ते से गई और किस रास्ते से वापस आईं, इस बारे में उन्हें पूरी जानकारी है.”

उन्होंने बताया कि, रिया चक्रवर्ती ने जब सुशांत सिंह राजपूत के शरीर को देखा तो उन्होंने कहा था, ‘सॉरी बाबू’ , जिसके बाद उन्हें और भी शक हो गया. आखिर रिया चक्रवर्ती के सॉरी के पीछे की क्या वजह है”. अब वह अपने इस बयान को सीबीआई को दर्ज करवाना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने सीबीआई के निदेशक को खत भेज दिया है.

रिया चक्रवर्ती का छुपा सच आया सामने, चश्मदीद ने Cbi को लिखा पत्र

राठौर ने बताया, ” 15 जून को जब मैं कूपर अस्पताल में था तब वहां के स्टाफ के अनुरोध करने पर रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के मृत शरीर को देखने के लिए अनुमति दी गई थी. उसके बाद मैं और रिया चक्रवर्ती अंदर गए और जिसके बाद रिया ने सुशांत के सीने पर हाथ रख कर कहा, ‘सारी बाबू’ सुरजीत सिंह राठौर का कहना है कि, सुशांत की मौत के पीछे रिया चक्रवर्ती की दोस्त संदीप सिंह का भी हाथ है.

रिया झूठ बोल रही है- सुरजीत सिंह राठौर

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान दिया चक्रवर्ती ने कहा था कि, ” सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को मैंने नहीं देखा. कोपर हॉस्पिटल में जब सुशांत को मोर्चरी से एंबुलेंस तक ले जाया गया था तो मैंने सुशांत की एक झलक देखी थी”.

रिया चक्रवर्ती के वकील का भी यही मानना है कि, रिया का मोर्चरी में जाना संदिग्ध है. इस बात पर सुरजीत सिंह का कहना है, कि रिया चक्रवर्ती झूठ बोल रही है, जबकि वह मेरे साथ ही अंदर गई थी और उन्होंने सुशांत की बॉडी को देखा भी था.

रिया चक्रवर्ती का छुपा सच आया सामने, चश्मदीद ने Cbi को लिखा पत्र

राठौर ने कहा, ” ह्यूमन राइट्स कमीशन ने कुपर हॉस्पिटल से पूछा था कि, जब पोस्टमार्टम रूम में किसी को भी जाने की परमिशन नहीं है तो रिया चक्रवर्ती को वहां कैसे जाने दिया?  इस बात को लेकर कोपर हॉस्पिटल को ह्यूमन राइट्स कमीशन ने क्लीनचिट भी दे दी थी. इस बात को हुमन राइट्स कमिशन ने मुझे पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया”.

सुरजीत ने किया था मुंबई पुलिस से संपर्क

सुरजीत ने बताया कि मैंने इस बारे में मुंबई पुलिस से संपर्क भी किया था. मैंने डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे से संपर्क किया था. उन्होंने मुलाकात के बाद कहा कि, यह सब जानकारी वह उन्हें लिखित तौर पर दें. मैंने ऐसा किया था, लेकिन उसका कोई भी फायदा नहीं हुआ. जिसके बाद सीबीआई की टीम से मैं इस बारे में बयान देना चाहता हूं. मैं सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रहा हूं

रिया चक्रवर्ती का छुपा सच आया सामने, चश्मदीद ने Cbi को लिखा पत्र

सीबीआई के निर्देशक को खत लिखते हुए सुरजीत सिंह राठौर ने यही सारी बातें खत में लिखी है. वह अपना बयान दर्ज करवाना चाहते हैं और जल्द ही सुशांत को न्याय दिलवाना चाहते हैं. अब देखना यह है कि, सीबीआई के निर्देशक ऋषि कुमार शुक्ला सुरजीत सिंह का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें बुलाते हैं या नहीं. सुरजीत सिंह का लिखा हुआ खत उन तक कब पहुंचता है.

 

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

पति से टूटा रिश्ता तो पिता ने थामा हाथ, तलाक के बाद पापा के साथ रहती हैं ये 5 अभिनेत्रियां |

जानिए रावण वध के बाद मंदोदरी ने क्यों किया था विभीषण से विवाह |

पाकिस्तान में कट्टरपंथियों ने मंदिर में की तोड़फोड़, मां दुर्गा की मूर्ति को तोड़ा |

कतर की जेल में सजा काट रहा ये भारतीय कपल, हनीमून पर कर दी थी ये गलती |

20 साल की उम्र में मलाइका ने इस एक्टर के साथ दिया था बोल्ड सीन |

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.