अपने पति की पहली शादी में काफी छोटी थी ये अभिनेत्रियां
/

अपने पति की पहली शादी में काफी छोटी थी ये अभिनेत्रियां, एक तो मात्र 1 साल की थी

‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन’, प्यार में आज कल लोग उम्र ,जाति नहीं देखते प्यार तो हो जाता है। पहले अभिनेता अपनी उम्र से काफी छोटी लड़की

‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन’, प्यार में आज कल लोग उम्र ,जाति नहीं देखते प्यार तो हो जाता है। पहले अभिनेता अपनी उम्र से काफी छोटी लड़की से शादी करते थे। आज कल लड़किया अपने उम्र से छोटे लड़को को पसंद कर रही हैं। एक अभिनेत्री तो अपने पति की शादी में सिर्फ एक साल की थी। आज आपको बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने पति की पहली शादी के समय कितने साल की थी।

लीना चंदावरकर –

साल 1951 में गायक किशोर कुमार ने पहली शादी रुमा गुहा ठाकुरता से की, फिर साल 1960 में मधुबाला से की, फिर साल 1976 में योगिता बाली से की और चौथी शादी साल 1980 में लीनाचंदावरकर से की। साल 1986 में किशोर कुमार का निधन हो गया। अब आपको बता दें कि जब उन्होंने पहली शादी की थी तब लीनाचंदावरकर सिर्फ एक साल की थी, क्योकि उनका जन्म साल 1950 में हुआ था।

हेमा मालिनी

 

बॉलीवुड के वीरू धर्मेन्द्र ने 19 साल की उम्र में साल 1954 में प्रकाश कौर से पहली शादी की, उस समय हेमा मालिनी सिर्फ 6 साल की थीं। फिर धर्मेंद्र हेमा से शादी करना चाहते थे, इसके लिए वो अपनी पहली पत्नी को तलाक देना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका फिर धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाया और साल 1979 में हेमा मालिनी के साथ शादी कर ली।

करीना कपूर

साल 1991 में अमृता सिंह से सैफ अली खान ने शादी की थी। उस दौरान उनकी पत्नी करीना सिर्फ 11 साल की थी। फिर साल 2004 में अमृता से तलाक लिया और साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली। सैफ अली खान, करीना कपूर से 12 साल बड़े हैं।

शबाना आजमी

साल 1972 में हनी ईरानी से जावेद अख्तर की पहली शादी हुई थी। किसी कारण उनका तलाक हो गया। साल 1984 में जावेद अख्तर ने अपनी उम्र से आधी उम्र की अभिनेत्री शबाना आज़मी से शादी कर ली थी। शबाना आजमी जावेद से 5 साल छोटी हैं।