बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जिन्होंने फिल्म के लिए अपना लिया काला रंग
/

बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जिन्होंने फिल्म में रोल के लिए गोरा छोड़ अपना लिया काला रंग

कहते है किरदारों को जीना सीखना चाहिए तभी एक्टर की किरदारों की भूमिका निभा पाता है। इंडस्ट्री में कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हैं, जो अपने किरदारों को रिय

कहते हैं किरदारों को जीना सीखना चाहिए तभी एक्टर की किरदारों की भूमिका निभा पाता है। इंडस्ट्री में कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हैं, जो अपने किरदारों को रियल बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। फिर क्यों न वजन बढ़ाना हो, वजन घटाना हो या अपना रंग पूरी तरह काला बनाना हो। ये अपने किरदारों को करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। बताते हैं आज उन 6 बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिन्होंने अपने किरदारों को जिया है पर्दे पर।

वरुण धवन 

 

फिल्म कुली नंबर 1 में अभिनेता वरुण धवन ने रोल के लिए अपने कॉम्लेक्शन को इतना डार्क करवा दिया था कि उनका गोरा रंग कहीं नज़र नहीं आ रहा था. इस फिल्म में वरुण धवन के लुक्स को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

आलिया भट्ट

 

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट पर्दे पर बहुत काली नज़र आई। इस लुक में भी वो बहुत प्यारी नज़र आ रही थीं।

रितिक रोशन

 

हिट फिल्म ‘सुपर 30’ के लिए रितिक रोशन ने भी अपना कलर काला करवा दिया था कि कई सीन में सिर्फ उनकी आंखें और दांत ही नज़र आ रहे थे। फिर भी इस फिल्म में रितिक की एक्टिंग लाजवाब थी। दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

भूमि पेडनेकर

 

भूमि पेडनेकर बहुत ही बेहतरीन अदाकारा हैं जो अपने रोल के लिए मोटी, गोरी, काली, कुछ भी बन सकती हैं। उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में अपने रोल में जान डालने के लिए रंग इतना काला करवा दिया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था।

रणवीर सिंह

फिल्म ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह ने अपने रोल में जान डालने के लिए अपने रंग को बहुत काला करवा दिया था और दर्शको ने उनके किरदार को बहुत पसंद किया था। वह भी एक ऐसे एक्टर हैं, जो अपने रोल के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

सनाया मल्होत्रा

फिल्मों में सनाया मल्होत्रा ने अपने हर किरदार को बड़े जी जान से निभाया है। सनाया मल्होत्रा ने फिल्म ‘पटाखा’ के लिए अपना रंग इतना काला करवा दिया था कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था। उनका अपना अंदाज़ ही अलग है।