सुशांत की पार्टी में शामिल था एक नेता का बेटा हुई थी बहस
/

सुशांत सिंह की आखिरी पार्टी में शामिल था एक नेता का बेटा, हुई थी झड़प

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच अन्य लो

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के तीन सदस्यों सहित पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपार्ट दर्ज कराई है। इस मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत की आत्महत्या के मामले में अब एक सनसनीखेज बात सामने आ रही है।

सुशांत सिंह के करीबियों ने किया ये खुलासा

सुशांत सिंह के निधन से एक रात पहले पार्टी में एक प्रख्यात व्यक्तित्व मौजूद था, इसके बाद यह कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की रिपोर्ट से समझौता किया जा सकता है। एक नेता का बेटा पार्टी में अभिनेता के अपार्टमेंट में मौजूद था। उस व्यक्ति और सुशांत सिंह राजपूत के बीच एक गरमागरम बहस हुई थी।

इस घटना के बाद से ही सीसीटीव खराब है। सूत्रों का दावा है कि पुलिस अधिकारी इस व्यक्ति की पहचान छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के करीबी लोगों ने खुलासा किया है कि उनके अपार्टमेंट में एक पार्टी थी और अन्य लोगों के साथ एक नेता का बेटा भी वहां मौजूद था।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। पिछले कुछ दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की जांच में उनके पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एफआईआर, आत्महत्या के आरोप (आईपीसी धारा 306), धोखाधड़ी और बेईमानी के आरोपों के तहत एफआईआर दर्ज करने के जैसे बड़े एक्शन हुए हैं।

इसके अलावा एक और चौंकाने वाला खुलासा काला जादू रहा। काला जादू जैसी गतिविधियों में रिया चक्रवर्ती की भागीदारी के आरोप हैं। बताते चलें कि काई पो छे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। अभिनेता की दुखद मौत ने देश में हंगामा मचा दिया।