आमिर खान की खूबसूरत हीरोइन Farah Naaz को पहचान पाना हैं काफी मुश्किल, अपनी लेटेस्ट फोटो में भी लगती हैं दिलकश
आमिर खान की खूबसूरत हीरोइन Farah naaz को पहचान पाना हैं काफी मुश्किल, अपनी लेटेस्ट फोटो में भी लगती हैं दिलकश

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस फराह नाज ( Farah naaz ) 90 की दशक की ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें अपनी पहली फिल्म से ही काफी लाइमलाइट मिली थी। उन्होंने बॉलीवुड के सभी बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया हैं। उन दिनों फराह नाज ( Farah naaz ) की खूबसूरती और अदाओं के अलावा उस समय उनरे गुस्सै के चर्चे भी आम थे।

उस दौर के लोगों का कहना था कि फराह काफी गुस्सैल थी और उन्हें किसी के साथ भी गलत बात सहन नहीं होती थी।

एक्ट्रेस Farah naaz का विवादों से रहा हैं पुराना नाता

फराह  नाज ( Farah naaz ) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत यश चोपड़ा की फिल्म ‘फासले’ (1985) से की थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा के साथ बहुत बड़ी लड़ाई हो गई थी। उस समय में ऐसी खबरें भी आई थी कि फराह ने फिल्म ‘कसम वर्दी की’ सेट पर ही छोटी सी लड़ाई के बादएक्टर चंकी पांडे की पिटाई भी कर दी थी।

फराह ने फिल्म प्रोड्यूसर की भी कर दी थी पिटाई

आमिर खान की खूबसूरत हीरोइन Farah Naaz को पहचान पाना हैं काफी मुश्किल, अपनी लेटेस्ट फोटो में भी लगती हैं दिलकश
आमिर खान की खूबसूरत हीरोइन Farah Naaz को पहचान पाना हैं काफी मुश्किल, अपनी लेटेस्ट फोटो में भी लगती हैं दिलकश

चंकी पांडे के साथ हुई लड़ाई पर फराह  नाज ( Farah naaz ) का कहना था कि, “चंकी हमेशा ‘आई एम द मैन’ कह गंदे मजाक करते थे। ऐसा ही वाक्य उस समय हुआ जब फराह ने एक पार्टी में एक प्रोड्यूसर के साथ हुई छोटी बहस में उसे सरेआम थप्पड़ मार दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए बताया था कि जे पी दत्ता की पार्टी में फिल्म मेकर फारुख नाडियाडवाला ने फराह को बीयर पीने के लिए कहा था, इस पर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

फराह ने इस मशहूर एक्टर के साथ की थी शादी

फराह  नाज ( Farah naaz) 90 के दशक में कुछ फिल्में करने के बाद ही काफी फेमस हो गई थी लेकिन उन्होंने उस समय शादी की जब उनका करियर पीक पर था। उन्होंने उन दिनों फिल्मों में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे बिंदू दारा सिंह से शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और शादी के 6 साल बाद ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

बिंदु दारा सिंह से तलाक लेने के बाद फराह ने कुछ समय बाद एक्टर सुमीत सहगल से शादी कर ली थी और मुंबई में रहने लगी। आज के समय में वे बेशक से फिल्मों से दूर हैं लेकिन फराह अपने फैस के साथ सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।