बॉबी देओल में आज भी कायम है धर्मेन्द्र का ये खौफ
/

बॉबी देओल में आज भी कायम है धर्मेन्द्र का ये खौफ, पहली बार खोला राज

मुंबई : अपने जमाने के सुपरहिट अभिनेता धमेंद्र को कौन नहीं जानता. इनके दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने फिल्मों में अपनी अच्छी पहचान बनाईहै । हालांकि बहुत कम ही स्टार किड्स होते हैं जो पिता के जैसे बॉलीवुड में पकड़ अच्छी कर पाते हों. बता दें कि फिल्म में व्यस्तता के कारण धर्मेंद्र अपने बच्चों को उतना समय नहीं दे पाते थे. तो चलिए धमेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल से उनके विचार को जानते हैं कि उनके और उनके पिता बीच रिश्ते कैसे हैं.

शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण अपने बच्चों को समय नहीं दे पाते थे धमेंद्र

दरअसल, धर्मेंद्र के दोनों बेटे उनसे बहुत प्यार करते हैं. उनकी बेहद इज़्ज़त भी करते है. लेकिन फिर भी बॉबी देओल का ऐसा कहना है कि उनका उनके पिता के साथ डिस्टेंस रिलेशनशिप रहा है. क्युकी जब बॉबी और सनी छोटे थे तभी धर्मेंद्र अक्सर फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहा करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी देओल ने बताया कि

“जब हम बड़े हो रहे थे तो पापा बहुत मेहनत से फिल्मों में काम कर रहे थे. हमें उनके साथ वक्त बिताने का ज्यादा मौका नहीं मिला. हम उनके साथ आउटडोर शूटिंग पर जाया करते थे. उस समय का चीजें अलग हुआ करती थीं और लोग अलग तरह से सोचा करते थे. पिता और पुत्र के रिश्ते उतने सहज नहीं हुआ करते थे जितने आज कल की जनरेशन में हैं. मैंने अपने बेटों के साथ कोई दूरी नहीं रखी और उनके साथ दोस्ताना व्यवहार रखता हूँ.”

बॉबी ने कहा पहले जमाने के मुकाबले आज के ज़माने के बच्चे बदल चुके हैं

पहले के ज़माने मुकाबले अभी का जमाना बहुत बदल चुका है. पहले लोग अपनी कोई भी बात पिता से कहने से हिचकते थे , लेकिन अब वो अपने माता-पिता से खुलकर बात किया करते हैं. ऐसा ही कुछ किस्सा बॉबी देओल के साथ भी हुआ था. बॉबी ने बताया कि “वो अपने पापा से बहुत प्यार करते हैं लेकिन फिर भी बॉबी अपने पापा से कुछ भी कहने से डरते थे और अभी भी वो अपने पिता से खुलकर कुछ भी कहने से डरते हैं.”

आज भी बॉबी को अपने पापा से खुलकर बात करने में लगता है डर

बॉबी देओल ने साल 1996 में तान्या आहूजा से शादी की हुई थी. बॉबी के 2 बेटे हैं – आर्यमान और धरम. बॉबी देओल अपने बच्चों से खुलकर बात करते हैं. अपने और अपने बच्चे के रिश्ते को लेकर बॉबी ने कहा कि “मैं अपने बेटों से खुलकर बातें करता हूँ. उन्हें मुझसे डर महसूस नहीं होती. इसके अलावा बॉबी ने अपने पिता के बारे में बताया कि पापा मुझसे हमेशा अपने पास आकर बैठने को कहा करते हैं लेकिन आज भी मुझे पापा से डर लगता है कि कहीं वो मुझे डांट ना दें.”

 

 

 

ये भी पढ़े:

पैसे के लिए इन सितारों ने अपने सच्चे प्यार को दिया धोखा |

लालबहादुर शास्त्री को भूले नहीं हैं नरेंद्र मोदी, सम्मान में कही ये बात |

नवदुर्गा की पूजा इस वर्ष कब है, जाने दिनांक और पूजा विधि |

47 साल की इस महिला से हो गया था महात्मा गांधी को प्यार, मानते थे आध्यात्मिक पत्नी |

GOLD PRICE: सोना खरीदने का यही है सही समय, इतने रूपये में मिलेगा 1 तोला |