पैसे के लिए इन सितारों ने अपने सच्चे प्यार को दिया धोखा
/

पैसे के लिए इन सितारों ने अपने सच्चे प्यार को दिया धोखा

टेलीविजन के पॉपुलर शो में ऐसे बहुत से सितारे हैं, जो अपने सच्चे प्यार को ठुकरा दिया है. लेकिन ऐसे कौन से टीवी सीरियल के स्टार है जिन्होंने पैसों के लिए अपने सच्चे प्यार को ठुकरा दिया, ग्लैमर की दुनिया में आज फिल्मी और टीवी सितारे यह भूल रहे हैं, कि प्यार क्या होता है, जिसे मिला अनमोल तोहफा है जिसे नहीं मिला उसके लिए यह रिश्ता कोई मायने नहीं रखता. हर किसी को नहीं देता है भगवान उसका सच्चा प्यार, लेकिन इन स्टार्स की लाइफ में प्यार एक खेल है. कभी एक के साथ खेला तो कभी दूसरे के साथ खेला आज हम ऐसे कुछ कलाकारों के बारे में बताएंगे जिसने किसी और के मिल जाने पर अपने सच्चे प्यार को धोखा दे दिया.

करण सिंह ग्रोवर

टेलीविजन शो और फिल्म इंडस्ट्री में जाने माने सितारों में करण सिंह ग्रोवर ऐसी सितारे हैं. जिन्होंने एक नहीं बल्कि 3 शादियां की सबसे पहले इन्होंने श्रद्धा निगम से शादी की फिर उसे तलाक देकर अपनी टीवी सीरियल अभिनेत्री जेनिफर से शादी की और फिर जेनिफर को तलाक देकर बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी की, जिसमें से इन्होंने दो को तलाक देकर अभी बिपाशा बसु के साथ फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं.

एजाज खान

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने स्टार एजाज खान ने भी किसी और से शादी कर ली. इन्होंने टीवी सीरियल्स में और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना रखी है. दर्शकों के बीच उन्हें टीवी शो के जरिए बेहद पसंद किया गया, लेकिन उनका अफेयर टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी से चला. कुछ समय बाद एजाज ने अनीता को छोड़ा और किसी और से शादी कर ली.

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी की बहुत ही बेहद खूबसूरत जोड़ी में सी मानी जाती थी. लेकिन इन लोगों की जोड़ी भी बिछड़ चुकी है दिव्यंका त्रिपाठी की शादी हो चुकी है, वहीं लोगों का प्यार का खुमार टीवी शो “बनू मैं तेरी दुल्हन” के सेट पर से शुरुआत हुई थी. दिव्यांका के रिलेशनशिप में हो कर भी पूजा को भी डेट किया करते थे. शरद ने दोनों को धोखा देकर रिप्सी भाटिया से शादी कर ली.

अविनाश सचदेव

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो छोटी बहू में अविनाश सचदेव और अभिनेत्री रुबीना की बहुत ही बेहतरीन जोड़ी मानी गई थी. दोनों ने  एक-दूसरे को डेट कर रहे है इस बात से पूरी मीडिया भी वाकिफ थी. लेकिन अविनाश ने रुबीना को धोखा देकर किसी और से शादी कर ली.

 

 

 

ये भी पढ़े:

श्रद्धा कपूर को स्कूल में इस लड़के ने किया था प्रपोज, जानिए कौन है ये |

रूस को वैक्सीन के ट्रायल में मिली सफलता, जानें कब तक आएगी |

सोनू सूद के नाम पर खुला रेस्टोरेंट, एक्टर ने की ये मांग |

बेकिंग सोडा और बेकिंग पाउडर में हो जाते हैं कन्फ्यूज तो जान लीजिये ये 3 अंतर |

बॉबी देओल में आज भी कायम है धर्मेन्द्र का ये खौफ, पहली बार खोला राज |