जब श्रद्धा कपूर के साथ पढने वाले लड़के ने कर दिया श्रद्धा
/

श्रद्धा कपूर को स्कूल में इस लड़के ने किया था प्रपोज, जानिए कौन है ये

बॉलीवुड के अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर फिल्म में अपनी खूबसूरती और अपने बखूबी अभिनय से लोगों के दिलों में बहुत ही खूबसूरत सी जगह बना ली है. श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर हमेशा एक विलेन के किरदार निभाते हुए  तौर पर मशहूर है और वहीं उनकी बेटी एक बेटी होकर भी श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर बना ली है.

श्रद्धा कपूर इस फिल्म से शुरू की करियर

श्रद्धा कपूर आशिकी 2 के फिल्म से सबके दिलों में अच्छी जगह बना ली है, ये फिल्म भी सबके दिलों पर छा गई थी. इसके बाद श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्में की जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं. श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक बहुत ही मजेदार बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप यकीन नहीं करेंगे, दरअसल श्रद्धा कपूर को इस अभिनेता ने क्लास में सबके सामने प्रपोज कर दिया था.

सबके सामने किया प्रपोज़

सबसे पहले तो आपको बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता रहे हैं, जो श्रद्धा कपूर को प्रपोज कर चुके हैं,लेकिन उनमें से एक ही बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने श्रद्धा कपूर के साथ क्लास में की ऐसी हरकत, जिससे श्रद्धा शर्म से लज्जित हो गयी थी,  हुआ कुछ यूं कि वरुण धवन और श्रद्धा कपूर साथ में पढ़ाई करते थे.

इनमें से एक ही बॉलीवुड के स्मार्ट वरुण धवन श्रद्धा कपूर को प्रपोज कर चुके हैं, आपको विस्तार से बताते हैं कि एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर और वरुण धवन एक ही क्लास में पढ़ाई करते थे. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर एक दूसरे को बहुत ज्यादा पसंद किया करते थे. क्लास में सभी के सामने सबको श्रद्धा कपूर को प्रपोज किया था. श्रद्धा कपूर ने खुद इस बात की जानकारी एक रियलिटी शो में दी है.

 

 

ये भी पढ़े:

पैसे के लिए इन सितारों ने अपने सच्चे प्यार को दिया धोखा |

लालबहादुर शास्त्री को भूले नहीं हैं नरेंद्र मोदी, सम्मान में कही ये बात |

नवदुर्गा की पूजा इस वर्ष कब है, जाने दिनांक और पूजा विधि |

47 साल की इस महिला से हो गया था महात्मा गांधी को प्यार, मानते थे आध्यात्मिक पत्नी |

GOLD PRICE: सोना खरीदने का यही है सही समय, इतने रूपये में मिलेगा 1 तोला |