सोनू सूद के नाम पर खुला रेस्टोरेंट, एक्टर ने की ये मांग
/

सोनू सूद के नाम पर खुला रेस्टोरेंट, एक्टर ने की ये मांग

करोना काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कई लोगों की मद्द की है. वही अब सभी उन्हें ट्रिब्यूत देते रहते हैं. सोनू सूद ने ये समाजिक काम लोगों की भलाई के लिए किया है. जिसके चलते कई उन्हें भगवान बता रहे है. अब एक बार फिर सोनू सूद के फैन ने कमाल कर दिखाया है. सोनू सूद के नाम पर अपना रेस्टोरेंट ही खोल दिया है.

फैन ने सोनू सूद के नाम पर खोला रेस्टोरेंट

बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रेस्टोरेंट की फोटो तेजी से वायरल हो गई है. वायरल फोटो मे रेस्टोरेंट का मैन्यू तो दिख रहा है, लेकिन सभी की नजर जा टिकी है सोनू सूद के पोस्टर पर. रेस्टोरेंट मालिक सोनू के काम से इतना प्रभावित हो गए हैं कि उन्होंने अपने रेस्टोरेंट का नाम भी सोनू के नाम पर रख दिया है और उनके बड़ेबड़े पोस्टर भी लगा दिए हैं. इस रेस्टोरेंट मालिक का नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है. उनके रेस्टोरेंट का पहले कोई चाईनीज नाम था, लेकिन सोनू सूद के काम से खुश होकर उन्होंने अब एक्टर के नाम पर ही अपना रेस्टोरेंट का नाम रख दिया है.एक्टर को ट्रिब्यूट भी दिया जा रहा है और अपना फायदा भी किया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, तब सोनू सूद की नजर भी इस पोस्ट पर पड़ी. इस पोस्ट को देख सोनू भी काफी खुश हो गए. उन्होंने इस पोस्ट पर काफी मजेदार और दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया. सोनू ने लिखाक्या मुझे इस रेस्टोरेंट में ट्रीट मिलेगी. सोनू का ये जवाब सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है.

सोनू ने जिन इमोजी का इस्तेमाल किया है, उसे देख समझ आ रहा है कि वे भी रेस्टोरेंट मालिक के साथ मस्ती कर रहे हैं. असल में सोनू के काम से कई लोग प्रभावित हो गए हैं. उनकी मेहनत और नेक नीयत देख उन्हें यूनाइटेड नेशंस डेवपलमेंट प्रोग्राम की तरफ से स्पेशल ह्यूमेनेटेरियन एक्शन अवॉर्ड से नवाजा गया है.

 

 

ये भी पढ़े:

पैसे के लिए इन सितारों ने अपने सच्चे प्यार को दिया धोखा |

लालबहादुर शास्त्री को भूले नहीं हैं नरेंद्र मोदी, सम्मान में कही ये बात |

नवदुर्गा की पूजा इस वर्ष कब है, जाने दिनांक और पूजा विधि |

47 साल की इस महिला से हो गया था महात्मा गांधी को प्यार, मानते थे आध्यात्मिक पत्नी |

GOLD PRICE: सोना खरीदने का यही है सही समय, इतने रूपये में मिलेगा 1 तोला |