Bollywood की बोल्ड एक्ट्रेस Mamta Kulkarni का बदल गया हैं इतना लुक, फैंस बोले &Quot;कौन हैं ये&Quot;
Bollywood की बोल्ड एक्ट्रेस Mamta Kulkarni का बदल गया हैं इतना लुक, फैंस बोले "कौन हैं ये"

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) उस दौर में काफी मशहूर थी। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से अपनी खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था। लेकिन कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई थी। उन्होंने अपने करियर की पीक पर आकर फिल्मों को छोड़ ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली थी और देश छोड़ दिया था। जिसके ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ उन पर भी जांच की गई थी।

बॉलीवुड से इस तरह गायब होने के कारण ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) के फैंस को काफी झटका लगा था। लेकिन सालों बाद उनकी फोटोज और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में ममता (Mamta Kulkarni) काफी बदली हुई दिखाई दें रही हैं।

Mamta ने इस फिल्म से की थी शुरूआत 

जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बॉलीवुड फिल्म ‘अंशात’ से की थी। अपनी पहली ही फिल्म के साथ ममता रातों – रात एक बड़ी स्टार बन गई थी। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे और उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे थे।

ममता कुलकर्णी इन फिल्मों में दी थी दिखाई

Bollywood की बोल्ड एक्ट्रेस Mamta Kulkarni का बदल गया हैं इतना लुक, फैंस बोले &Quot;कौन हैं ये&Quot;
Bollywood की बोल्ड एक्ट्रेस Mamta Kulkarni का बदल गया हैं इतना लुक, फैंस बोले “कौन हैं ये”

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने बॉलीवुड की इन फिल्मों में काम किया जिसमें आशिक आवारा, क्रांतिवीर, सलमान खान (salman khan) के साथ करण अर्जुन, सबसे बड़ा खिलाड़ी जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों में ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने अपने बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाया था। आज भी लोग उन्हें उनकी खूबसूरती और अदाकारी के लिए याद करते हैं।

ममता कुलकर्णी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) ने 90 के दशक में एक पत्रिका ‘स्टारडस्ट के अंक के लिए फोटोशूट करवाया था। जब उनका यह फोटोशूट पब्लिश हुआ था तो खबरों का बाजार गर्म हो गया था। हर जगह उनकी फोटोज के ही चर्चे थे, उस दौर में भी ममता ने ग्लैमरस फोटोशूट कराने से भी परहेज नहीं किया था। आज के समय में बेशक वह फिल्मों से दूर हो लेकिन उन्हें आज तक उनके फैंस भूल नहीं पाए हैं।